×

IND vs AUS: रोहित शर्मा की कप्तानी पर इस दिग्गज ने उठाए सवाल, बड़ा बयान देकर मचाई सनसनी 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। इंदौर टेस्ट मैच में भारतीय टीम पर हार का खतरा मंडरा गया है।दरअसल टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए महज 76 रनों का लक्ष्य ही रखा है । भारत और ऑस्ट्रेलिया के तीसरे टेस्ट मैच के बीच दिग्गज सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल खड़े किए हैं ।सुनील गावस्कर ने बताया है कि रोहित शर्मा ने इंदौर टेस्ट में कौन सी गलती की है।

Cheteshwar Pujara के लिए काल बना ये कंगारू गेंदबाज, अब तक सबसे ज्यादा बार किया आउट

सुनील गावस्कर ने कहा, आर अश्विन भारत के सबसे बड़े और अहम गेंदबाज हैं, लेकिन रोहित शर्मा ने उन्हें इंदौर टेस्ट मैच के दूसरे दिन  बॉलिंग अटैक में लाने में देरी कर दी।रोहित शर्मा का यह फैसला मुश्किल में भारत को डाल सकता है ।

IND VS AUS 3rd Test: भारत की दूसरी पारी में 163 रनों पर ढेर, ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए मिला 76 का लक्ष्य
 

सुनील गावस्कर ने कहा कि, अश्विन ने अगर पहले दिन विकेट नहीं लिया तो ऐसे में दूसरे दिन उनको बॉलिंग अटैक में देरी से लाना गलत फैसला था।ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ पहली पारी के आधार पर 88 रनों की बढ़त हासिल की । सुनील गावस्कर का कहना है कि अगर कप्तान रोहित शर्मा आर अश्विन को गेंदबाजी अटैक में पहले लाते तो यह बढ़त कम रनों की हो सकती थी।

Umesh Yadav की बुलेट रफ्तार गेंद ने उड़ा डाला Mitchell Starc का स्टंप, देखें वायरल  VIDEO
दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट 156 रन से आगे खेलना शुरु किया था। अश्विन को दिन के पहले ओवर के लिए लगभग एक घंटा इंतेजार करना पड़ा,लेकिन उन्होंने गेंद हाथ में आते ही अपना जलवा दिखाया। अश्विन ने हैंड्सकॉम्ब को आउट करने के बाद उन्होंने एलेक्स कैरी और नाथन लियोन को भी पवेलियन भेजा।अश्विन ने भारत के लिए पहली पारी के तहत तीन विकेट लिए।अश्विन ने अगर और पहले गेंदबाजी की होती तो मैच की स्थिति अलग होती ।