×

IND vs AUS: कंगारू टीम पर बुरी तरह भड़का ये दिग्गज, कहा- 4-0 से भारत के हाथों पिटेगा ऑस्ट्रेलिया
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। बॉर्डर गावस्कर सीरीज के लगातार दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हार मिली। इसके साथ ही पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम सीरीज में  0-2 से पीछे हो गई है। भारत दौरे पर ऑस्ट्रेलिया के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद आलोचना हो रही है।  कंगारू दिग्गज अपनी ही टीम पर बुरी तरह भड़का है ।

अश्विन और जडेजा की आंधी में उड़ा AUS, पाकिस्तानी बोले- बाबर आजम तू हमें कब जिताएगा
 

यही नहीं उसने बड़ी भविष्यवाणी की है कि ऑस्ट्रेलिया का टेस्ट सीरीज में अब सूपड़ा साफ होगा।शर्मनाक हार के बाद कंगारू दिग्गज इयान चैपल ऑस्ट्रेलियाई टीम पर जमकर भड़क गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के  दिग्गज इयान चैपल ने खुद यह भविष्यवाणी कर दी है कि भारत चार मैचों की इस बॉर्डर गावस्कर सीरीज में कंगारुओं को 4-0 से पीटेगा। दिग्गज ने बड़ा बयान देते हुए कहा , 0-2 से पिछड़ने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए टेस्ट सीरीज में मानसिक रूप से वापस आना बहुत मुश्किल होने वाला है।

शर्मनाक हार के बाद कंगारू खेमे में खलबली, अचानक भारत छोड़कर ऑस्ट्रेलिया भागे Pat Cummins
 

और ऐसा आपको एक बार नहीं बल्कि दो बार करना है। ऐसे में आपको कहना होगा कि भारत के पास 4-0 से टेस्ट सीरीज जीतने का एक बड़ा मौका है। इयान चैपल ने कंगारू बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के फ्लॉप प्रदर्शन पर भी बयान दिया है।स्टीव स्मिथ ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दोनों मैचों में 37,25, 0 और 9 रन के स्कोर किए हैं।

Virat Kohli ने तोड़ा Sachin Tendulkar का रिकॉर्ड, हासिल कर ली एक और बड़ी उपलब्धि
 

दिग्गज ने बड़ा बयान देते हुए कहा, एक बल्लेबाज के तौर पर आपको खेल खेलना होता है और अपने खेल को समझना होता है। कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ऐसे हैं, जो वास्तव में इन टर्निंग ट्रैक पर भारतीय स्पिनरों के खिलाफ अपने डिफेंस पर भरोसा नहीं करते हैं। इसके अलावा उन्होंने और भी कई बातें कही हैं।