×

IND vs AUS:खराब फॉर्म में चल रहे David Warner के समर्थन में उतरा ये दिग्गज , दिया बड़ा बयान
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इन दिनों खराब फॉर्म में चल रहे हैं। बॉर्डर गावस्कर सीरीज के पहले मैच की दोनों पारियां में मिलाकर वह कुल 11 रन बना सके थे। वहीं अब दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में वह 15 रन बना सके। खराब प्रदर्शन की वजह से डेविड वॉर्नर पर सवाल खड़े हो रहे हैं और उनकी आलोचना की जा रही है। इन सब के बीच  उनके साथी खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा डेविड वॉर्नर के समर्थन में आए हैं। दिल्ली टेस्ट की पहली पारी में शानदार अर्धशतकीय पारी खेलने वाले उस्मान ख्वाजा ने डेविड वॉर्नर को लेकर बड़ा बयान दिया है।

IND vs AUS: Suryakumar Yadav हुए बाहर, आखिरी दो मैचों के तहत भी नहीं मिलेगा मौका 
 

उस्मान ख्वाजा का कहना है कि डेविड वॉर्नर की फॉर्म पर सवाल उठाने के लिए तीन पारियां ही काफी नहीं होंगी।दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म् होने के बाद उस्मान ख्वाजा ने कहा, आप जो कह रहे हो, मैं उससे सहमत नहीं हूं, उन्होंने पिछले मैच में अश्विन पर दो चौके लगाए थे, लेकिन फिर वह lbw आउट हो गए। इसलिए वह आक्रामकता दिखा रहे हैं। क्रीज पर जाकर खेलना और वो भी शुरुआत करना आसान नहीं होता है।

 IPL 2023 के लिए 10 टीमों को बांटा गया दो ग्रुप में, जानिए किसमें कौन सी टीम
 

साथ ही उस्मान ख्वाजा ने कहा कि, जब आप शुरुआत कर रहे हों तो यह कभी आसान नहीं होता । इसलिए आज मैं भाग्यशाली रहा कि मैंने दो बाउंड्री लगाई और लय में आ गया। कभी कभार आप ऐसा नहीं कर पाते और यह बहुत मुश्किल हो जाता है।

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट के दौरान मैच के बीच में मैदान में घुसा फैन, Mohammed Shami ने ऐसा कुछ करके जीता दिल 
 

उस्मान ख्वाजा ने डेविड वॉर्नर को बेहतरीन खिलाड़ी करार दिया है। दिल्ली टेस्ट मैच की पहली पारी में उस्मान ख्वाजा ने डेविड वॉर्नर के साथ शुरुआत की थी।उन्होंने 125 गेंद में 12 चौके और एक छक्के की मदद से 81 रन की पारी खेली।