×

IND vs AUS: टीम इंडिया की हार का सबसे बड़ा विलेन बना ये खिलाड़ी, अब अगले मैच से होगा बाहर 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में भारत को 9 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा । इंदौर में खेले गए इस मैच के तहत बल्लेबाजों का जलवा देखने को नहीं मिला। तीसरे टेस्ट मैच के तहत टीम इंडिया के लिए एक खिलाड़ी विलेन साबित हुआ है। दरअसल कप्तान रोहित शर्मा ने इस धाकड़ खिलाड़ियों को मौका ही इसलिए दिया था कि यह उम्मीदों पर खरा उतरे, लेकिन एक बार फिर से नाकाम रहा।

IND vs AUS: बतौर कप्तान स्टीव स्मिथ ने रचा इतिहास, भारतीय सरजमीं पर 12 साल में दूसरी बार किया करिश्मा

बता दें कि जिस खिलाड़ी हम बात कर रहे हैं, वह हैं श्रेयस अय्यर । ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में श्रेयस अय्यर अब तक फ्लॉप साबित हुए हैं। इंदौर टेस्ट मैच की पहली पारी में श्रेयस अय्यर खाता भी नहीं खोल सके, वहीं इसके बाद दूसरी पारी में भी वह सिर्फ 26 रन बनाकर ही आउट हो गए।पहली पारी में टीम इंडिया सिर्फ 109 रनों पर ऑलआउट हो गई थी जिसने इस मैच में उसकी हार तय कर दी थी।

 इंदौर टेस्ट में क्यों Team India को मिली शर्मनाक शिकस्त, जानिए कौन से रहे हार के 5 बड़े कारण

मुकाबले में जब भारतीय टीम का पहली पारी का स्कोर 44 रनों पर 4 विकेट था, तब श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी के लिए उतरे ।  नंबर 6 पर  बल्लेबाजी के लिए उतरे श्रेयस अय्यर से उम्मीद की जा रही थी कि वह बड़ी पारी खेलेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

Ban vs Eng 2nd ODI Live: बांग्लादेश ने जीता टॉस, देखें यहां दोनों टीमों की प्लेइंग XI

इस मुकाबले में असफल रहने के साथ ही श्रेयस अय्यर ने कप्तान रोहित शर्मा का कहीं ना कहीं भरोसा तोड़ दिया है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में सूर्यकुमार यादव पर  श्रेयस अय्यर को तरजीह दी गई है । श्रेयस अय्यर लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं । अपनी आखिरी चार टेस्ट पारियों मे 4,12,0 और 26 रनों के स्कोर ही उन्होंने बनाए हैं।