×

IND VS AUS: दूसरे टेस्ट में दहाड़ मारेगा भारत का ये शेर, कगारुओं के उड़ जाएंगे होश
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के तहत भारत का एक शेर जब दहाड़ मारेगा तो कंगारू टीम के होश उड़ जाएंगे।बता दें कि टीम इंडिया का यह शेर कोई और नहीं बल्कि विराट कोहली हैं।बता दें कि विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू मैदान पर धमाकेदार प्रदर्शन कर सकते हैं ।

 

विराट कोहली ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में अपने बल्ले से कई बार कहर बरपाया है और इस बात की गवाही आंकड़े देते हैं।ऐसे में माना जा रहा है कि विराट कोहली बल्ले से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तबाही मचा सकते हैं।दिल्ली के मैदान पर आखिरी टेस्ट मैच भारत ने साल 2017 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था ।

इस मैच में ही विराट कोहली ने बल्ले से तबाही मचाते हुए दोहरा शतक जड़ा था। 2 दिसंबर से 2017 से भारत और श्रीलंका के बीच उस टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच शुरु हुआ । मेजबान टीम की कप्तानी विराट कोहली के हाथों में ही थी। विराट कोहली ने मैच में 287 गेंदों में 25 चौकों की मदद से 243 रन की पारी खेली थी।

गौरतलब हो कि विराट कोहली पिछले कुछ वक्त से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं । तीन साल से ज्यादा वक्त से विराट ने टेस्ट में शतक नहीं जड़ा है। लेकिन अब माना जा रहा है कि विराट कोहली  के पास एक अच्छा मौका है जब वह क्रिकेट के सबसे बड़े प्रारूप में शतक का सूखा खत्म कर सकते हैं।