×

IND vs AUS सीरीज में टीम इंडिया के लिए विलेन बनेगा ये धाकड़ खिलाड़ी, आंकड़े दे रहे हैं गवाही
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारतीय टीम 22 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। वनडे सीरीज के पहले दो मैचों से विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है।ऐसे में पहले दो मैचों में कुछ दूसरे स्टार पर नजरें रहेंगी।वैसे इस सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने एक ऐसे खिलाड़ी का चयन भी किया है जो टीम इंडिया के लिए विलेन साबित हो सकता है। बता दें कि इस खिलाड़ी का वनडे के तहत खराब प्रदर्शन रहा है।

अब यह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी फ्लॉप साबित हो सकता है। जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि मिस्टर 360 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव हैं। बता दें कि सूर्यकुमार यादव की टी 20 के तो खतरनाक बल्लेबाजों में होती है, लेकिन वनडे के तहत वह फेल रहे हैं ।

 

हाल ही में हुए एशिया कप के तहत  बांग्लादेश के खिलाफ उन्हें खेलने का मौका मिला था, लेकिन वह 26 रन बना सके थे।सूर्यकुमार यादव के करियर पर गौर करें तो वनडे के तहत आंकड़े बेहद खराब हैं। सूर्यकुमार यादव भारत के लिए अब तक 27 वनडे मैचों में 24.41 की घटिया औसत से 537 रन बनाए हैं ।

सूर्यकुमार यादव ने अपने आखिरी 11 वनडे मैचों की पारियों में 6,, 4, 31, 14, 0, 0, 0, 19, 24, 35 और 26 रन के स्कोर बनाए हैं। आंकड़े इस बात की गवाही देते हैं कि सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के लिए बोझ है, लेकिन इसके बावजूद उन्हें मौका दिया जा रहा है। विश्व कप की टीम में भी उन्हें जगह दी गई है।