×

IND VS AUS: तीसरे वनडे से बाहर होंगे Suryakumar Yadav, इस धाकड़ खिलाड़ी को मौका मिलना तय 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के पहले दोनों मैचों के तहत धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का फ्लॉप शो देखने को मिला है। वनडे सीरीज के पहले दोनों मैचों में सूर्यकुमार यादव खाता खोलने में सफल नहीं हो सके। इस खराब प्रदर्शन के बाद ही माना जा रहा है कि सूर्यकुमार यादव का आखिरी वनडे मैच से पत्ता कट सकता है।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मैच 22 मार्च को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा।

Babar Azam को पाकिस्तान की सरकार देगी बड़ा अवॉर्ड, आलोचकों को मुंह पर लग जाएगा ताला 

माना जा रहा है कि आखिरी वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा सूर्यकुमार यादव को बाहर करके ईशान किशन को मौका दे सकते हैं। ईशान किशन सीरीज के पहले मैच में खेले थे तब  रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में वह शुभमन गिल के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आए थे, लेकिन रोहित शर्मा की वापसी के बाद दूसरे वनडे मैच से ईशान किशन को बाहर कर दिया गया था।

IPL 2023: पंजाब किंग्स को लग सकता बड़ा झटका, पूरे सीजन से बाहर हो सकता ये धाकड़ खिलाड़ी

 लेकिन अब सूर्यकुमार के खराब प्रदर्शन के बाद ईशान किशन को मौका दिए जाने की मांग की जा रही है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सूर्यकुमार यादव जिस तरह फ्लॉप रहे हैं, उससे फैंस नाखुश हैं ।फैंस ने धाकड़ खिलाड़ी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया है।

IPL में  S Sreesanth की हुई वापसी, साल 2013 में फंसे थे स्पॉट फिक्सिंग में

ईशान किशन एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं। वह वनडे में दोहरा शतक जड़ने का कारनामा भी कर चुके हैं।पिछले साल बांग्लादेश दौरे पर आखिरी वनडे मैच में दोहरा शतक जड़कर ईशान किशन ने तहलका मचाया था।बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। टीम इंडिया आखिरी वनडे मैच जीतने के साथ ही सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।