×

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट से Suryakumar Yadav का कटेगा पत्ता, हेड कोच ने दिए बड़े संकेत
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में खेले गए पहले मैच के तहत सूर्यकुमार यादव को डेब्यू का मौका मिला था, लेकिन वह पहले ही मैच में कुछ कमाल नहीं कर सके । सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली में खेला जाएगा।लेकिन माना जा रहा है कि दूसरे टेस्ट मैच में धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का पत्ता कट सकता है । सूर्या के बाहर होने की संभावना इसलिए है क्योंकि चोट के बाद टीम में धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की वापसी हो गई है।

Hardik Pandya और Natasa ने दूसरी बार शादी में जमकर किया डांस, सामने आया ये रोमांटिक VIDEO
 

श्रेयस अय्यर चोट की वजह से पहले टेस्ट मैच में नहीं खेले थे और इस वजह से सूर्यकुमार यादव को मौका मिला ।दूसरे टेस्ट मैच से सूर्यकुमार यादव का पत्ता कटेगा, इस बात के बड़े संकेत  टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने दिए हैं।

IND vs AUS: कंगारू टीम की नजर वापसी पर, दूसरे टेस्ट के लिए बनाया 'खतरनाक प्लान'
 

राहुल द्रविड़ ने कहा कि मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अगर 5 दिन के मैच के वर्कलोड को झेलने की स्थिति में होंगे तो अपने पिछले प्रदर्शन के आधार पर टेस्ट टीम में वापसी करेंगे।श्रेयस अय्यर एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं और कप्तान रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मैच के तहत सूर्या पर श्रेयस अय्यर को तरजीह दे सकते हैं।

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट की पिच को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी ख़बर
 

राहुल द्रविड़ ने आगे यह भी कहा, किसी का चोट से उबरकर वापस आना हमेशा अच्छा होता है।हम चोटों के कारण किसी खिलाड़ी को खोना पसंद नहीं करते हैं और यह किसी टीम के लिए अच्छा नहीं है। राहुल द्रविड़ ने यही इशारा किया है कि कुछ अभ्यास सत्रों के बाद ही श्रेयस अय्यर को खेलने को लेकर फैसला लिया जाएगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 से 21 फरवरी के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा।