×

IND vs AUS: Suryakumar Yadav हुए बाहर, आखिरी दो मैचों के तहत भी नहीं मिलेगा मौका 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में सूर्यकुमार यादव को टेस्ट डेब्यू का मौका मिला था, लेकिन अपने  करियर के पहले टेस्ट मैच में सूर्यकुमार यादव कुछ खास कमाल नहीं कर सके।वहीं चोट के बाद वापस लौटे श्रेयस अय्यर पर कप्तान रोहित शर्मा ने भरोसा दिखाया और दूसरे टेस्ट मैच के तहत सूर्या को बाहर करके अय्यर पर भरोसा जताया।

 IPL 2023 के लिए 10 टीमों को बांटा गया दो ग्रुप में, जानिए किसमें कौन सी टीम
 

बता दें कि श्रेयस अय्यर के चोटिल होने की वजह से ही सूर्यकुमार यादव को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया था, लेकिन अब श्रेयस अय्यर की वापसी हो गई और ऐसे में सूर्या की जगह टीम में नहीं बन रही है। बता दें कि चयनकर्ताओं ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम का चयन किया था, वहीं अब सीरीज के बाकी दो मैचों के लिए टेस्ट टीम का चयन होना है।

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट के दौरान मैच के बीच में मैदान में घुसा फैन, Mohammed Shami ने ऐसा कुछ करके जीता दिल 
 

माना जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बाकी दो टेस्ट मैचों के तहत भी सूर्यकुमार यादव को टीम में शायद ही शामिल किया जाए। सूर्यकुमार यादव को टीम में मौका मिल भी जाता है तो वह प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाएंगे।

IND vs AUS: रविंद्र जडेजा की जादुई गेंद पर कंगारू बैटर चारों खाने हुए चित्त, देखें VIDEO
 

बता दें कि सूर्यकुमार यादव को टेस्ट टीम के लिए खेलने के लिए अब इंतेजार करना होगा। बता दें कि सूर्यकुमार यादव की गिनती प्रतिभावान बल्लेबाजों में होती है ।उनका टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के तहत खास तौर से जलवा रहा है। सूर्यकुमार यादव टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की रैंकिंग में फिलहाल टॉप पर हैं। सूर्या ने रणजी मैच में भी जलवा हाल ही के समय में मुंबई के लिए दिखाया था,जिसके दम पर वह  टेस्ट  खेलने के लिए दावेदार कर सके थे।