×

IND vs AUS: भारतीय  टीम में अचानक हुआ बदलाव, घातक गेंदबाज की टेस्ट टीम में हुई एंट्री
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। सीरीज के पहले -दो मैच जीतकर टीम इंडिया ने 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है। भारत ने सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम का ऐलान किया था। अब बीसीसीआई ने सीरीज के बाकी दो मैचों के लिए टीम का ऐलान भी कर दिया है। टीम इंडिया में एक खतरनाक गेंदबाज की एंट्री अब हो गई है।

IND vs IRE, WT20 Live:  टीम इंडिया ने जीता टॉस, देखें यहां दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली टेस्ट मैच से पहले बीसीसीआई ने तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को रिलीज किया था ताकि वह रणजी ट्रॉफी फाइनल में सौराष्ट्र की तरफ से खेल सके। सौराष्ट्र के लिए फाइनल खेलने के बाद जयदेव उनादकट की फिर से टीम में एंट्री हो गई है।

IPL 2023 से पहले CSK को लगा करारा झटका, पूरे सीजन से बाहर हुआ ये खिलाड़ी
 

गौरतलब हो कि सबसे पहले जयदेव उनादकट को बांग्लादेश दौरे पर भारतीय टेस्ट टीम  में शामिल किया गया था, उनकी करीब 10 साल के बाद भारतीय टीम वापसी हुई थी।  बांग्लादेश दौरे पर सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में उन्हें खेलने का मौका मिला था, जहां उन्होंने पहली पारी में 50 रन देकर दो विकेट और दूसरी पारी में एक विकेट हासिल किया था।

Team India ने AUS को ढाई दिन में मार -मार के सूत दिया, कंगारुओं की पिटाई देख PAK में मचा हाहाकार
 

वैसे जयदेव उनादकट की भारतीय टेस्ट टीम में तो वापसी हुई है, साथ ही उन्हें चयनकर्ताओं ने वनडे टीम में भी जगह दी है। बता दें कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। वनडे सीरीज के लिए जो टीम घोषित की गई है, उसमें जयदेव उनादकट को जगह मिली है। बता दें कि फिलहाल जसप्रीत बुमराह जैसे तेज  गेंदबाज