×

IND vs AUS : सचिन को ये बड़ा रिकॉर्ड ध्वस्त सकते हैं Steve Smith, बस इतनों की रनों की है दरकार

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर गावस्कर सीरीज में  स्टीव स्मिथ के पास इतिहास रचने का मौका रहेगा। वह सचिन तेंदुलकर के बड़े रिकॉर्ड को ध्वस्त कर सकते हैं। बता दें कि भारत और  ऑस्ट्रेलिया सीरीज में सचिन तेंदुलकर ने 39 मैच खेले, इस दौरान उन्होंने 74 पारियों में 11 शतक जड़े।

कंगारू दिग्गज को Ashwin ने दिया करारा जवाब, कहा- इस बयान ने चिंगारी भड़का दी

वहीं स्टीव स्मिथ ने 14 मैचों की 28 पारियों में 8 शतक जड़े । अब माना जा रहा है कि अगर स्टीव स्मिथ इस बार की सीरीज में 4 शतक लगा देते हैं तो सचिन तेंदुलकर की बराबरी कर लेंगे। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। ऐसे में स्टीव स्मिथ के पास 8 पारियां हैं जहां वह धमाल मचाते नजर आ सकते हैं।

दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, 40 साल की उम्र तक 100 शतक लगा देंगे Virat Kohli


 
स्टीव स्मिथ टेस्ट क्रिकेट के एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं और उनका भारत के खिलाफ भी शानदार प्रदर्शन रहा है ।ऐसे में माना जा सकता है कि वह भारत के खिलाफ एक बार फिर दमदार प्रदर्शन कर सकते हैं।वैसे भी पिछले कुछ समय से स्टीव स्मिथ अच्छी फॉर्म में नजर आए हैं उन्होंने कई बड़ी पारियां कंगारू टीम के लिए खेली। टीम इंडिया के लिए भी स्टीव स्मिथ के लिए  बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं ।

ऐसे में माना जा रहा है कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम इस कंगारू बल्लेबाज पर सबसे पहले लगाम लगाना चाहेगी। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज 9 फरवरी से शुरू होने जा रही है। सीरीज का पहला मैच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। इन दिनों दोनों टीमें सीरीज की तैयारी के लिए अभ्यास में जुटी हुई हैं।

AUS के खिलाफ Suryakumar Yadav का होगा टेस्ट डेब्यू, धाकड़ बल्लेबाज ने खुद दिए बड़े संकेत