×

IND vs AUS: शर्मनाक हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में मची भगदड़, आधी टीम लौटी अपने देश
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। बॉर्डर -गावस्कर सीरीज में लगातार दो मैच गंवाने के बाद कंगारू टीम में उथल -पुथल कायम है।यही नहीं सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया के आधे खिलाड़ी वापस स्वदेश लौट गए हैं। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया को नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पारी और 132 रनों से हार मिली थी, वहीं इसके  बाद दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को लगा करारा झटका, पूरी सीरीज से हुआ कंगारू टीम का धाकड़ खिलाड़ी
 

ख़बरों में आई जानकारी की माने तो इंदौर टेस्ट से 8 दिन पहले मंगलवार तक ऑस्ट्रेलिया की आधी टीम वापस अपने देश लौट गई है।पहले डेविड वॉर्नर,  कप्तान पैट कमिंस और  जोश जेलवुड के स्वदेश लौटने की ख़बर थी, वहीं अब सामने आया है कि मैट रेनशॉ और लांस मॉरिस भी स्वदेश लौट गए हैं।

Womens T20 WC 2023 : सेमीफाइनल में टीम इंडिया ने मारी एंट्री, अब इस घातक टीम से होगा सामना
 

ख़बरों की माने तो कंगारू कप्तान पैट कमिंस  पारिवारिक चिकित्सा स्थिति के कारण घर वापस लौटे हैं।  हीं डेविड वॉर्नर अपनी कोहनी की चोट का इलाज कराने गए हैं।जोश हेजलवुड भी चोट की वजह से ही ।

Ashwin और Ravindra Jadeja की जोड़ी पहुंची महारिकॉर्ड के करीब, कर सकते हैं ये बड़ा कारनामा
 

वहीं एश्टन एगर इसलिए स्वदेश लौट रहे हैं, क्योंकि टीम प्रबंधन के पास सीरीज में उनके लिए कोई प्लान नहीं है। टॉड मर्फी  साइड स्ट्रेन से जूझ रहे हैं। लांस मॉरिस  शेफील्ड शील्ड में खेलना चाह रहे हैं। कंगारू टीम मौजूदा सीरीज में मुश्किल में है। उसके लिए वापसी की राह आसान नहीं है। ऑस्ट्रेलिया 1 मार्च से तीसरा टेस्ट मैच खेलनें वाली है, जहां उसके लिए करो या मरो की स्थिति रहने वाली है।  सीरीज के बाकी दो मैच  गंवाने का संकट भी कंगारू टीम पर है।