×

IND vs AUS सीरीज में ये खिलाड़ी मचाएगा तहलका, कंगारू टीम के लिए साबित होगा काल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।वनडे विश्व कप 2023 से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है । वनडे सीरीज का पहला मैच 22 सितंबर को खेला जाएगा। इस सीरीज में टीम इंडिया के पास ऐसा खिलाड़ी भी है जो अकेला ही कंगारू टीम के लिए काल साबित हो सकता है।पहला वनडे मैच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा।

Asia Cup 2023 में दमदार प्रदर्शन कर लौटे Kuldeep Yadav फिर पहुंचे बाबा बागेश्वर की शरण में, पैर छूकर लिया आशीर्वाद
 

इस मैच के तहत शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं।बता दें  कि मोहाली की पिच तेज गेंदबाजों को मदद  करती है ऐसे में तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर मोहाली की पिच पर कहर बरपा सकते हैं।शार्दुल ठाकुर शुरुआती ओवरों में अपनी धारदार गेंदबाजी के दम पर विकेट निकालने में माहिर हैं।

Shaheen Afridi Wedding: दूसरी बार दुल्हा बने शाहीन शाह अफरीदी, बाराती बनकर पहुंचे कप्तान बाबर आजम, देखें फोटोज
 

कप्तान केएल राहुल अगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में फॉस्ट बॉलिंग ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को मौका देते हैं तो वह अकेले दम पर भारत को मैच जिता सकते हैं।तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर की खूबसूरती ये है कि वह शुरुआती और आखिरी ओवरों में विकेट निकालने का टैलेंट रखते हैं ।

World Cup 2023 के लिए Team India की नई जर्सी हुई लॉन्च, देखें विराट-रोहित का नया अवतार, देखें VIDEO
 

शार्दुल ठाकुर के आने से टीम इंडिया का तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट और भी मजबूत होगा।शार्दुल ठाकुर अगर एक छोर पर गेंदबाजी करते हैं तो मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज जैसे तेज गेंदबाजों को  इसका जबरदस्त फायदा मिलेगा। शार्दुल ठाकुर के पास रफ्तार के साथ बेहतरीन स्विंग भी है।अपनी इस काबिलियत की वजह से ही शार्दुल ठाकुर बल्लेबाजों को परेशान करते हैं।विश्व कप से पहले भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज बहुत ही अहम रहने वाली है।