×

IND vs AUS: रविंद्र जडेजा की जादुई गेंद पर कंगारू बैटर चारों खाने हुए चित्त, देखें VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है।मुकाबले में कंगारू बल्लेबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन ही करके दिखाया है। उस्मान ख्वाजा और पीटर हैंड्सकॉम्ब के अलावा कोई बल्लेबाज 50 रन तक नहीं पहुंच पाया। मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलने वाली ऑस्ट्रेलिया की टीम 263 रनों पर जाकर ढेर हो गई।

IPL 2023 के शेड्यूल का ऐलान होने के साथ ही RR को लगा बड़ा झटका, अचानक बाहर हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी
 

पहली पारी के तहत मोहम्मद शमी , रविंद्र जडेजा और आर अश्विन ने गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है।मोहम्मद शमी ने चार विकेट लिए , वहीं रविंद्र जडेजा और अश्विन को तीन-तीन विकेट मिले। रविंद्र जडेजा की गेंदबाजी की चर्चा हो रही है। उनके द्वारा लिए गए एक विकेट का  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । रविंद्र जडेजा ने अपने तीसरे विकेट के रूप में टॉड मर्फी को पवेलियन भेजा । रविंद्र जडेजा ने इस कंगारू गेंदबाज के खिलाफ जादुई गेंदबाजी की ।

IPL 2023 के Schedule का हुआ ऐलान, पहले ही मैच में गुजरात और चेन्नई के बीच होगी भिड़ंत, जानिए कब शुरू होगा टूर्नामेंट
 

उन्होंने अपनी एक बेहतरीन गेंद पर टॉड मर्फी को क्लीन बोल्ड कर दिया। बाएं हाथ के टॉड मर्फी रविंद्र जडेजा की अंदर आती गेंद पर ड्राइव खेलने चले गए और बोल्ड हो गए।रविंद्र जडेजा ने  मिडिल लाइन पर गेंद की जो आगे की लेंथ पर गिरकर, अंदर की ओर थोड़ी टर्न हुई और टॉड मर्फी को बीट करते हुए विकेट पर जा लगी।

AUS के खिलाफ Ashwin ने रचा इतिहास, ये महारिकॉर्ड  बनाकर मचाई खलबली 
 

रविंद्र जडेजा के द्वारा के द्वारा लिए गए इस विकेट का वीडियो ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । वैसे रविंद्र जडेजा ने सबसे पहले उस्मान ख्वाजा का शिकार किया था, जिन्हें केएल राहुल ने जबरदस्त कैच लेकर पवेलियन भेजने का काम किया था।