×

IND vs AUS: टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुटे Ravindra Jadeja, बल्ले के साथ नेट्स में जमकर बहाया पसीना
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा लंबे वक्त के बाद भारतीय टीम में वापसी करने के लिए तैयार हैं । चोट के बाद रविंद्र जडेजा की वापसी होने जा रही है । वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते नजर आएंगे। यही नहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले रविंद्र जडेजा रणजी ट्रॉफी में खेले , जहां उनका जलवा देखने को मिला । रविंद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुटे हुए हैं।

AUS के खिलाफ Test सीरीज जीतने के लिए BCCI ने चली चाल, इन दो खिलाड़ियों को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी
 

उनकी सोशल मीडिया पर एक फोटो सामने आई है जिसमें रविंद्र जडेजा बल्ले के साथ नेट्स पर पसीना बहाते नजर आए हैं। रविंद्र जडेजा पिछले कुछ समय में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों का अभ्यास करते हुए नजर आए हैं। रणजी ट्रॉफी के तहत जैसी लय जडेजा ने दिखाई थी, माना जा रहा है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में धमाकेदार वापसी कर सकते हैं । बता दें कि रविंद्र जडेजा की भूमिका भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहम रहने वाली है।

Team India के इस स्टार क्रिकेटर की वाइफ के साथ हुई धोखाधड़ी, जानिए क्या है पूरा मामला?
 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाएगा । रविंद्र जडेजा को सीरीज के पहले ही मैच के तहत प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। गौरतलब हो कि जडेजा लंबे वक्त से चोट के  चलते टीम इंडिया से बाहर थे।

वह टी 20 विश्व कप 2022 में भी भारतीय टीम के लिए खेलते हुए नजर नहीं आए। भारतीय टीम के लिए अच्छी ख़बर यही है कि रविंद्र जडेजा अब भारतीय टीम में वापसी करने जा रहे हैं।भारत ने सीरीज के पहले दो मैचों की लिए  अपनी टीम का ऐलान किया है, जिसमें रविंद्र जडेजा को भी शामिल किया गया है। पहले  जडेजा की फिटनेस पर संशय था लेकिन स्टार  ऑलराउंड़र ने राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी अपना फिटनेस टेस्ट  पास किया ।

Ind vs Aus: एक दिग्गज का बड़ा रिकॉर्ड ध्वस्त करेंगे Cheteshwar Pujara, बस इतने रनों की है दरकार