×

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट में बदलाव के साथ उतरेगी कंगारू टीम, कप्तान पैट कमिंस ने दिए संकेत, देखें प्लेइंग 11
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के तहत आमने -सामने होने जा रही हैं। सीरीज का दूसरा मैच  17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। पहले टेस्ट मैच में मात खाने वाली कंगारू टीम वापसी के लिए अब दूसरे मैच में बदलाव के साथ उतर सकती है। मुकाबले से पहले कंगारू कप्तान पैट कमिंस ने बड़ा बयान देकर खुद इस बात के संकेत दे दिए हैं कि प्लेइंग इलेवन में क्या बदलाव होंगे ।

Prithvi Shaw की बीच सड़क पर लड़की से हुई हाथापाई, सोशल मीडिया पर जमकर  वायरल हो रहा VIDEO
 

डेविड वॉर्नर और ट्रेविस हेड के खेलने या ना खेलने पर पैट कमिंस ने स्पष्ट बयान दिया है ।साथ ही उन्होंने कैमरून ग्रीन और मिचेल स्टार्क को लेकर भी बात की है।कंगारू कप्तान पैट कमिंस ने मैच से एक दिन पहले बताया कि वह किसी भी तरह डेविड वॉर्नर को लेकर चिंतित नहीं है ।

MS Dhoni बनेंगे Team India के चीफ सिलेक्टर, दिग्गज के बयान से मची सनसनी
 

उन्हें डेविड वॉर्नर की क्षमता के बारे में पता है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि किसी गेंदबाज के लिए बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज के लिए गेंदबाजी करना आसान नहीं होता है। चोट के चलते पहले टेस्ट मैच से बाहर रहने वाले कैमरून ग्रीन को लेकर पैट कमिंस ने कहा कि, उनके आने से हमेशा टीम को एक अच्छा गेंदबाजी विकल्प मिलता है और बल्लेबाजी में भी दाएं हाथ का यह खिलाड़ी मिडिल ऑर्डर को मजबूती देता है।

IND vs AUS:दूसरे टेस्ट में कंगारू गेंदबाज रच सकता है इतिहास, बस करना होगा ये काम 
 

पैट कमिंस ने यह भी स्पष्ट किया है कि मिचेल स्टार्क के खेलने पर संशय है। बता दें कि स्टार्क भी अनफिट होने की वजह से पहला टेस्ट नहीं खेले थे।साथ ही उन्होंने ट्रेविस हेड को लेकर कहा कि वह एक शानदार खिलाड़ी हैं, वह टीम को मजबूती देते  हैं ।इस टेस्ट का हिस्सा बनने को लेकर भी उनके नाम की चर्चा है।

ऑस्ट्रेलिया की संभावित Playing 11
उस्मान ख्वाजा, डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, कैमरून ग्रीन/पीटर हैंड्सकॉम्ब, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस (कप्तान), नाथन लायन, टॉड मर्फी, स्कॉट बोलैंड/एश्टन एगर ।