×

IND VS AUS: जडेजा-अश्विन की घातक गेंदबाजी के आगे कंगारू टीम हुई पस्त, सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर दिया रिएक्शन
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। नागपुर टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम 177 रनों पर जाकर ढेर हुई है । रविंद्र जडेजा और आर अश्विन की घातक गेंदबाजी के आगे कंगारू बल्लेबाज पस्त नजर आए। इन दोनों ही घातक स्पिनर ने कंगारू बल्लेबाजों को फिरकी पर नचाया। रविंद्र जडेजा ने अपनी 22 ओवर की गेंदबाजी में  47 रन देकर  5 विकेट झटके, वहीं 8 ओवर मेडन भी किए। आर अश्विन ने 15.5 ओवर की गेंदबाजी में तीन विकेट लिए।इस दौरान दो ओवर मेडन भी किए।

IND vs AUS, 1st Test: स्टीव स्मिथ और मोहम्मद सिराज के बीच हुई झड़प, जानें पूरा मामला, देखें VIDEO
 

बता दें कि अश्विन और जडेजा के शानदार प्रदर्शन से क्रिकेट फैंस भी खुशी से झूमे उठे हैं और सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं । इस मुकाबले में रविंद्र जडेजा के द्वारा किया गया प्रदर्शन से सबसे ज्यादा प्रभावी रहा है। दरअसल जडेजा ने चोट के बाद भारतीय टीम में वापसी की है ।

IND VS AUS 1st Test Live:ऑस्ट्रेलिया 177 रनों पर हुई ढेर,  रविंद्र जडेजा ने चटकाए 5 विकेट 
 

कई महीनों  बाद टीम इंडिया में लौटे रविंद्र जडेजा ने घातक गेंदबाजी करके खुद को एक बार फिर साबित कर दिया। रविंद्र जडेजा ने फिर यह जाहिर कर दिया कि वह टीम के लिए कितने उपयोगी हैं। वहीं आर अश्विन ने भी यादगार प्रदर्शन किया है।

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आर अश्विन ने रचा इतिहास, बना डाला ये महारिकॉर्ड 
 

इस मैच में एलेक्स कैरी को आउट करते ही उन्होने अपने टेस्ट में 450 विकेट भी पूरे किए हैं। आर अश्विन ने भारतीयों में यह कारनामा सबसे तेज किया है।मुकाबले की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया टॉस जीतकर पहले खेलते हुए बड़ी मुश्किल से 177 रन बना सकी। कंगारू टीम के लिए मार्नस लाबुशाने ने सबसे ज्यादा रन बनाए।उन्होंने 123 गेंदों में 8 चौके की मदद से 49 रन की पारी खेली।स्टीव स्मिथ ने 37,  पैट कमिंस  36 और पीटर हैंड्सकॉम्ब ने 31 रन की पारी  का योगदान दिया।