×

IND vs AUS: कंगारू टीम की नजर वापसी पर, दूसरे टेस्ट के लिए बनाया 'खतरनाक प्लान'
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। टेस्ट सीरीज के पहले मैच के तहत भारत ने पारी और 132 रनों से जीत दर्ज की थी। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 17 फरवरी से शुरु होने जा रहा है । ऑस्ट्रेलिया की नजर अब वापसी पर हैं। यही नहीं कंगारू टीम ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए खतरनाक प्लान बनाया है। बता दें कि पहले टेस्ट मैच में हार के बाद दिग्गज एलन बॉर्डर ने कंगारू टीम की आलोचना की थी।

IND VS AUS: दूसरे टेस्ट में दहाड़ मारेगा भारत का ये शेर, कगारुओं के उड़ जाएंगे होश
 

एलन बॉर्डर ने  खासकर उस घटना का जिक्र किया जब  रविंद्र जडेजा की गेंद को खेलने में नाकाम रहने के बाद स्टीव स्टीव स्मिथ ने इशारों में ही उनकी प्रशंसा की  थी। कंगारू टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर की आलोचना को दरकिनार किया है।

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट की पिच को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी ख़बर
 

इस दौरान ही बात करते हुए  एलेक्स कैरी ने खतरनाक प्लान का भी खुलासा किया । एलेक्स कैरी ने कहा कि, यह चार टेस्ट मैचों में से पहले टेस्ट मैच था और हम दिल्ली में वापसी करने और सीरीज बराबर करने को लेकर बेहद सकारात्मक हैं ।

AUS सीरीज के बीच Cheteshwar Pujara ने अपने संन्यास पर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा
 

हम उसी तरह से खेलते रहेंगे जैसे कि हम जैसे 12 से 18 महीनों में खेलते रहे रहे । साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा मानना  है कि हमारी टीम वास्तव में  मजबूत है और हमारे सभी विभाग में अच्छे खिलाड़ी हैं।  दुर्भाग्य से पहले टेस्ट मैच में हम रणनीति के अनुसार नहीं चल पाए, लेकिन हम निश्चित तौर पर उस रणनीति पर चलने के लिए तैयार हैं, जो हमने इस दौरे के लिए तैयार की थी ।एलेक्स कैरी के बयान से यही जाहिर होता है कि कंगारू टीम वापसी के इरादे से ही मैदान पर उतरने वाली है।