×

IND vs AUS:टर्निंग विकेट पर Ashwin को खेलना सबसे मुश्किल , सीरीज से पहले बुरी तरह खौफ में कंगारू खिलाड़ी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टेस्ट सीरीज के शुरु होने से पहले ही कंगारू टीम दिग्गज स्पिनर आर अश्विन से खौफ खा रही है । ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज उस्मान ने बड़ा बयान दिया है, जिससे जाहिर होता है कि वह भी अश्विन से थर -थर कांप रहे हैं। बता दें कि कंगारू टीम अश्विन से निपटने के लिए डुप्लीकेट अश्विन (वह गेंदबाज जो अश्विन की तरह गेंदबाजी करता है) की मदद ले रहे हैं ।

5 महीने बाद Team India में वापसी पर Ravindra Jadeja ने दिया इमोशनल बयान, जानिए क्या कहा
 

साथ ही अभ्यास मैच नहीं खेलने का फैसला किया और इसकी बजाय बैंगलुरु के निकट स्पिनरों की मददगार पिच पर अभ्यास करना बेहतर समझा । टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले उस्मान ख्वाजा ने कहा, अश्विन तोप है । वह काफी हनुरमंद हैं और उनके पास विविधता भी है जिसकी वह बखूबी इस्तेमाल करते हैं ।

IND vs AUS: इस दिग्गज ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, ऑस्ट्रेलिया जीतेगा 2-1 से टेस्ट सीरीज

अश्विन का माना करना चुनौतीपूर्ण होगा। विकेट तीसरे चौथे दिन टर्न लेगी और वह अधिकांश ओवर डालेंगे ।मुझे देखना होगा कि उसके सामने रन कैसे बना सकूंगा। बता दें कि उस्मान ख्वाजा ने भारत की धरती पर अब तक सीमित ओवर क्रिकेट ही खेला है ।

IND VS AUS के बीच नागपुर में होने वाला पहला टेस्ट क्या होगा रद्द, सामने आया बड़ा अपडेट
 

यह पहली  बार होगा जब वह टेस्ट क्रिकेट यहां खेलेंगे। उस्मान ख्वाजा के लिए यह दौरा इसलिए भी चुनौतीपूर्ण होगा। बता दें उस्मान ख्वाजा टेस्ट के बेहतरीन बल्लेबाज हैं ।उस्मान ख्वााज ने अब तक 56 टेस्ट मैचों में 47.87 की औसत और 50.88 की स्ट्राइक रेट से 4162 रन बनाए हैं।इस दौरान 13 शतक और 19 अर्धशतक उन्होंने जड़े हैं। बता दें कि उस्मान ख्वाजा ही  नहीं बल्कि और भी कई  खिलाड़ियों के ऊपर ऑस्ट्रेलियाई की बल्लेबाजी की जिम्मेदारी रहेगी।