×

IND vs AUS: तीसरे वनडे में इस खतरनाक खिलाड़ी को मिलेगा, कंगारुओं की बजा चुका बैंड
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत को दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई है। तीसरे वनडे मैच में जीत के लिए कप्तान रोहित शर्मा एक घातक खिलाड़ी की प्लेइंग में एंट्री करा सकते हैं। वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 22 मार्च को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा।

IPL 2023 में Rishabh Pant की जगह लेगा ये खिलाड़ी, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान 
 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी वनडे सीरीज के तहत भारतीय टीम में घातक ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर भी शामिल हैं, लेकिन  सीरीज के पहले दो मैचों के तहत उन्हें मौका नहीं मिल सका है। अब तीसरा वनडे चेन्नई के मैदान चेपॉक की खतरनाक पिच पर  होना है, जहां वाशिंगटन सुंदर भारत के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं। वाशिंगटन सुदंर बेहतरीन ऑलराउंडर हैं ।

WTC 2023 की फाइनल प्वाइंट्स टेबल आई सामने, जानिए टीम इंडिया की क्या रही स्थिति 
 

वह गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी से भी विरोधी टीम के लिए काल बनते हैं। 2020 -21 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम ने चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को गाबा के मैदान पर हराया था।उस मुकाबले में वाशिंगटन सुंदर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था।

Rohit Sharma ने फैन को सरेआम किया प्रपोज , गुलाब देकर पूछा- विल यू मैरी मी , देखें VIDEO
 

आपको बता दें कि वाशिंगटन सुंदर ने अब तक भारत की ओर से 16 वनडे मैच खेले हैं , जिसमें उनके नाम 233 रन दर्ज हैं ।इस  दौरान एक अर्धशतक भी उनके बल्ले से निकले हैं। वहीं गेंदबाजी में कमाल करते हुए 16 विकेट लिए हैं। टेस्ट में 4 मैचों की 6 पारियों में उनके नाम 265 रन दर्ज हैं, वहीं गेंदबाजी में कमाल करते हुए उन्होंने 6 विकेट लिए हैं। टी 20 क्रिकेट में  35 मैचों में खेलते हुए 107 रन ही बनाए हैं, वहीं 29 विकेट भी चटकाए हैं।