×

IND vs AUS:हार्दिक पंड्या ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ को भेंट किया पौधा, जानिए क्या रही वजह, देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले वनडे मैच के तहत मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भिड़ंत हो रही है।यह मुकाबला कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए खास है क्योंकि उन्होंने वनडे कप्तानी में डेब्यू किया है। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में हार्दिक पांड्या को कप्तानी मिली है।मुकाबले में वनडे कप्तान के तौर पर हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया ।

IND VS AUS के बीच इस खिलाड़ी ने फैंस को दिया झटका , अचानक कर दिया संन्यास का ऐलान 
 


हार्दिक जब टॉस के लिए मैदान पर आए तो इस बीच उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान स्टीव स्मिथ को पौधा भेंट किया।इस दौरान रवि शास्त्री और मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ मौजूद थे ।टॉस से पहले रवि शास्त्री ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे मास्टरकार्ड ट्रॉफी के महत्व को बताया।

IND vs AUS 1st ODI Score Live: टीम इंडिया ने जीता टॉस , देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

फिर उन्होंने हार्दिक से स्मिथ को पौधा भेंट करने के लिए कहा,बीसीसीआई ने वीडियो अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है।इस वीडियो को फैंस भी पसंद कर रहे हैं और लगातार शेयर कर रहे हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के पहले वनडे मैच में दोनों टीमों के नियमित कप्तान की गैरमौजूदगी है।

 

ऑस्ट्रेलिया के नियमित कप्तान पैट कमिंस की मां का निधन हो गया था, जिसके चलते वह  ऑस्ट्रेलिया में हैं । पैट कमिंस पूरी सीरीज का हिस्सा नहीं रहने वाले हैं।दूसरी ओर रोहित शर्मा ने साले की शादी में शामिल होने के लिए पहले वनडे से छुट्टी ली है।ऐसे में रोहित शर्मा की सीरीज के दूसरे मैच से वापसी हो जाएगीबता दें कि टीम इंडिया  रोहित की गैरमौजूदगी में भी शानदार खेल दिखाते हुए जीत के साथ ही सीरजा का आगाज करना चाहेगी।

 

null