×

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट के दौरान मैच के बीच में मैदान में घुसा फैन, Mohammed Shami ने ऐसा कुछ करके जीता दिल 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और ऑस्ट्रेलिया दूसरे टेस्ट मैच के तहत दिल्ली के अरुण स्टेडियम में आमने -सामने हैं। मैच के पहले दिन मैदान पर ऐसा वाकया घटित हुआ, जिसकी काफी ज्यादा चर्चा है। शुक्रवार को मैच के पहले दिन अजीबगरीब घटना देखने को मिली, जब एक फैन मैदान में ही घुस गया था। इस दौरान ही मोहम्मद शमी ने दरियादिली दिखाकर सबका दिल जीता है ।

IND vs AUS: रविंद्र जडेजा की जादुई गेंद पर कंगारू बैटर चारों खाने हुए चित्त, देखें VIDEO
 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। मैच के दौरान एक फैन मैदान में घुसकर खिलाड़ियों की तरफ भागता नजर आ रहा था लेकिन उसे खिलाड़ियों के पास पहुंचने से पहले ही पकड़ लिया गया ।गार्ड्स उस फैन को पकड़कर बाहर ले जाने लगे और इस दौरान उसकी पिटाई भी कर दी । हालांकि इन सब के बीच तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी आए और फैन को आराम से बाहर ले जाने के लिए गार्ड्स से कहा।

IPL 2023 के शेड्यूल का ऐलान होने के साथ ही RR को लगा बड़ा झटका, अचानक बाहर हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी
 

मुकाबले की बात करें तो पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने  बिना विकेट खोए 21 रन बना लिए थे। टीम इंडिया के लिए क्रीज पर रोहित शर्मा13 और  केएल राहुल 4 रन बनाकर खेल रहे थे।

IPL 2023 के Schedule का हुआ ऐलान, पहले ही मैच में गुजरात और चेन्नई के बीच होगी भिड़ंत, जानिए कब शुरू होगा टूर्नामेंट
 

इससे पहले भारतीय गेंदबाजों के घातक प्रदर्शन के आगे ऑस्ट्रेलिया की टीम 263 रनों पर ढेर हो गई थी। ऑस्ट्रेलिया के लिए उस्मान ख्वाजा ने 125 गेंद में  81 और पीटर हैंड्सकॉम्ब ने 142 गेंदों में 72 रन की पारी खेली थी।भारत के लिए सबसे ज्यादा घातक गेंदबाजी मोहम्मद शमी ने ही की, उन्होंने चार विकेट लिए। वहीं आर अश्विन और जडेजा को भी 3-3 विकेट मिले।भारत  गेंदबाजों के दम पर पहले दिन ही मजबूत स्थिति में पहुंच गया ।