×

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट से पहले भी पिच को लेकर छिड़ा विवाद, कंगारुओं ने लगाया बड़ा आरोप
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच की पिच को लेकर भी विवाद छिड़ गया है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला 17 फरवरी से खेला जाएगा। टीम इंडिया पर पिच छुपाने का आरोप कंगारू मीडिया की ओर से लगाया गया है।बता दें कि इससे पहले नागपुर की पिच को लेकर भी विवाद हुआ था जहां पहला टेस्ट मैच खेला गया था।

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट में बदलाव के साथ उतरेगी कंगारू टीम, कप्तान पैट कमिंस ने दिए संकेत, देखें प्लेइंग 11
 

दिल्ली के स्टेडियम के ग्राउंड्सैन ने पिच की फोटो लेने से मीडिया को रोका है , लेकिन इसके बावजूद ऑस्ट्रेलियाई अखबार द एज के पत्रकार एंड्रूय वू पिच की फोटो लेने में सफल रहे।बता दें कि पत्रकार ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की ट्रेनिंग के दौरान गेंदबाज के हाथ के पीछे से फोटो क्लिक की । ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्ट्रार्क का कहना है कि पिच काफी सूखी है ।ऐसा कहा जा रहा है कि यह पिच नागपुर की तरह हो सकती है।

Prithvi Shaw की बीच सड़क पर लड़की से हुई हाथापाई, सोशल मीडिया पर जमकर  वायरल हो रहा VIDEO
 

वहीं भारत के पत्रकार भारत सुंदरसेन ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट की और कहा कि, अधिकांश पिच पर पानी डालने के दौरान क्यूरेटर बाएं हाथ के बल्लेबाज के ऑफ स्टंप के बाहर के एरिया सूखने के लिए छोड़ रहे हैं। पिच को कड़ी  निगरानी में रखा गया है और इसलिए तस्वीरें भी नहीं लेने दी गई है।

MS Dhoni बनेंगे Team India के चीफ सिलेक्टर, दिग्गज के बयान से मची सनसनी
 

यह सब इसलिए किया गया है ताकि कंगारू मीडिया पिच को लेकर कोई भ्रम ना फैला सके , जैसा उसने पहले टेस्ट मैच के लिए किया था। पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रनों से जीत मिली थी ।टीम इंडिया ने जीत के साथ सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी।