×

IND vs AUS: तीसरे वनडे के लिए कप्तान रोहित लेंगे बड़ा फैसला, इन 3 खिलाड़ियों को करेंगे Playing 11 से बाहर
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी वनडे सीरीज रोमांचक मोड़ पर आ पहुंची है। दोनों टीमों के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है।ऐसे में माना जा रहा है कि आखिरी वनडे मैच निर्णयाक रहेगा। तीसरे वनडे मैच के तहत हर हाल में जीत दर्ज कप्तान रोहित शर्मा करना चाहेंगे। रोहित शर्मा अपनी रणनीती में बदलाव करते हुए तीसरे वनडे मैच से तीन फ्लॉप खिलाड़ियों को ड्रॉप कर सकते हैं।कप्तान रोहित शर्मा तीसरे वनडे मैच में जीत के लिए प्लेइंग इलेवन में तीन बड़े बदलाव कर सकते हैं।

India Vs Autralia: दिग्गज का बड़ा रिकॉर्ड ध्वस्त करेंगे Mohammed Shami, बस इतने विकेटों की है दरकार 
 

तीसरे और आखिरी वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन से कप्तान रोहित शर्मा सूर्यकुमार यादव को बाहर कर सकते हैं। सीरीज के पहले दो मैचों में चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों में मौका मिला, लेकिन नंबर चार पर खेलते हुए सूर्यकुमार यादव फ्लॉप साबित हुए हैं।ऐसे में अब खराब प्रदर्शन की वजह से ही सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ेगा।

WTC Final और ODI World Cup 2023 को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, जानिए कौन सी टीम जीतेगी खिताब
 

दूसरे मैच के तहत बदलाव करते हुए कप्तान रोहित शर्मा चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं ।कुलदीप यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में घटिया गेंदबाजी करते हुए 1 ओवर में 12 रन लुटा दिए थे।कुलदीप यादव ने बल्लेबाजी में भी खराब प्रदर्शन किया था।अक्षर पटेल की जगह वाशिंगटन सुंदर को मौका मिलने की संभावना नजर आती है।

भारत में होने वाले World Cup 2023 को जीतेगा पाकिस्तान, इस दिग्गज ने बताई बड़ी वजह
 


आखिरी वनडे मैच के लिए कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में  तीसरा बड़ा बदलाव करते हुए लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल को बाहर कर देंगे ,क्योंकि रविंद्र जडेजा के तौर पर पहले से ही टीम में एक लेफ्ट आर्म स्पिनर है।