×

IND vs AUS: धमाकेदार जीत के बाद कप्तान Rohit Sharma ने दिया बड़ा बयान, इस खिलाड़ी को बताया गेम-चेंजर

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टेस्ट मैच में 6 विकेट से मात देकर सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल की । टीम इंडिया की इस जीत में आर अश्विन और रविंद्र जडेजा की घातक गेंदबाजी के साथ ही विराट कोहली और अक्षर पटेल की दमदार बल्लेबाजी का योगदान रहा। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान देते हुए उन खिलाड़ियों की तारीफ की जिन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। 

अश्विन -जडेजा की जोड़ी Aus  के लिए फिर बनी काल, दूसरे टेस्ट में भी कंगारुओं ने टेके घुटने 

मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, हमारे लिए शानदार परिणाम। यह देखते हुए कि दूसरे दिन चीजें कैसी थीं जिस तरह से हमने वापसी की और अपना काम पूरा किया, वह बहुत अच्छा था।भले ही हम केवल 1 रन पीछे थे मुझे लगा कि हम पिछड़ रहे हैं क्योंकि हमें अंत में बल्लेबाजी करनी थी। साथ ही उन्होंने कहा मुझे लगता है कि गेंदबाज शानदार थे आज सुबह 9 विकेट लेना काबिले तारीफ है। 

T20 World Cup 2023 में Team India को मिली पहली हार, इंग्लैंड ने 11 रन से दी मात


रोहित शर्मा ने आगे कहा, मैंने देखा है कि पहले सेशन में काफी कुछ है लेकिन जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता विकेट धीमा होता जाता। इसलिए हमारा ध्यान सुबह के समय खुद को तैयार करना था । भारतीय कप्तान रोहित शर्मा  ने आगे कहा, चार पारियों में बहुत सारे गेम चेंजिंग पल हैं, लेकिन मुझे लगता है कि रवींद्र जडेजा और विराट... फिर अक्षर-ऐश के बीच साझेदारी शानदार थी।

 इस मुकाबले के तहत विराट (44) और जडेजा (26) ने पहली पारी में 59 रन की साझेदारी की थी। अक्षर पटेल ने 74 रनों की पारी खेलकर और उनके साथ अहम साझेदारी की थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरी पारी में आर अश्विन (3) और रविंद्र जडेजा(7) ने मिलकर 10 विकेट लिए यहीं से भारत की झोली में जीत आई।

 IND vs AUS 2nd Test: भारत ने पहली पारी में 262 रन बनाए, दूसरे दिन स्टंप तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 61/1