×

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट की पिच को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी ख़बर
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क ।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पहला टेस्ट खेला गया था, जहां भारत ने पारी और 132 रन से जीत दर्ज की थी। वहीं अब सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 17 फरवरी से दिल्ली में खेला जाएगा।दूसरे टेस्ट मैच की पिच को लेकर ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी ख़बर सामने आई है।

AUS सीरीज के बीच Cheteshwar Pujara ने अपने संन्यास पर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा
 

बता दें कि पहले टेस्ट मैच में नागपुर की टर्निंग पिच पर पर कंगारू बल्लेबाजों ने घुटने टेके थे। दिल्ली में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में भी टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया को टर्निंग पिच दे सकती है। रिपोर्ट की माने तो नागपुर की पिच के मैच दिल्ली की पिच स्लो टर्नर होगी। दिल्ली की इस पिच पर स्पिनरों को बहुत मदद मिलने की संभावना है।

Sourav Ganguly की वजह से गई Virat Kohli की कप्तानी, Chetan Sharma ने किया बड़ा खुलासा
 

साथ ही पिच बल्लेबाजी के लिए भी अनुकूल रहेगी।रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट ने दूसरे टेस्ट के लिए पिच को लेकर कोई रिक्वेस्ट या डिमांड नहीं रखी है। टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने दिल्ली के स्टेडियम का दौरा किया है,वहीं टीम इंडिया बुधवार और गुरुवार कोटला में ट्रेनिंग करेगी।

फिट रहने के लिए Team India के क्रिकेटर्स लेते हैं इंजेक्शन, सामने आया भारतीय क्रिकेट का काला चिट्ठा
 

बता दें कि दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पिच की बात करें तो  यहां भारत पिछले 36 साल से एक भी टेस्ट मैच नहीं हारा है। यहां की पिच हमेशा से स्पिनर्स को फायदा पहुंचाती है। दिल्ली के मैदान पर  शुरुआती दो दिन यहां बल्लेबाजी बहुत आसान होती है । इसके बाद तीसरे दिन से गेंद टर्न करना शुरु हो जाती है , जैसे -जैसे खेल आगे बढ़ता जाएगा, पिच पर दरार हो जाती हैं।