×

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट के लिए के लिए ऑस्ट्रेलिया को मिला जीत का फॉर्मूला , टीम इंडिया हो जाए सावधान
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के तहत दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आमने -सामने होंगी।सीरीज का पहला मैच गंवाने के बाद कंगारू टीम की निगाहें वापसी पर रहने वाली हैं।वैसे इन सब बातों के बीच एक दिग्गज ने कंगारू टीम को जीत का मंत्र दिया है।

Cheteshwar Pujara ने अपने 100वें टेस्ट से पहले बताया ड्रीम, टीम इंडिया के लिए जीतना चाहते हैं ये ट्रॉफी
 

पूर्व कप्तान एलेन बॉर्डर ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया को महत्वपूर्ण बदलाव का सुझाव दिया है।एलन बॉर्डर ने बात करते हुए कहा कि हम उन पिचों को देखते हैं जो टर्न वाली हैं और कहते हैं कि हमें कुछ स्पिनरों के साथ खेलना चाहिए।साथ ही उन्होंने कहा कि मैं थोड़ा अलग सोचता हूं ।मुझे लगता है कि हमें अपनी ताकत के साथ जाना चाहिए। अपने तेज गेंदबाजों को मौका देना चाहिए।

IND VS AUS के दूसरे टेस्ट को फ्री में कैसे देख पाएंगे LIVE, जानिए यहां बेहद आसान है तरीका
 

हमें अपनी बल्लेबाजी के लिए योजना बनानी चाहिए। इसलिए चयन में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव करके तीन तेज गेंदबाज और सिर्फ एक स्पिनर के साथ खेलना चाहिए।उन्होंने यह भी कहा कि उस फॉर्मूले ने आम तौर पर हमारे लिए काम किया है, जब हमने अतीत में भारत में ग्लेन मैकग्राथ, माइकल क्रेसप्रोविज, जेसन गिलेस्पी को मौका दिया है।

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट से पहले भी पिच को लेकर छिड़ा विवाद, कंगारुओं ने लगाया बड़ा आरोप
 

उन्होंने शानदार शानदार गेंदबाज की थी। एलेन बॉर्डर के सुझाव को कंगारू कप्तान पैट कमिंस मानते हैं या नहीं, यह तो देखने वाली बात ही रहती है।बता दें कि सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को करारी  हार मिली थी। ऑस्ट्रेलिया ने पारी और 132 रनों से मैच गंवाया था, इसके बाद ऑस्ट्रेलिया को आलोचना भी झेलनी पड़ी ।यही वजह है कि अब ऑस्ट्रेलिया  पर वापसी करने दबाव भी रहने वाला है।