×

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को लगा करारा झटका, पूरी सीरीज से हुआ कंगारू टीम का धाकड़ खिलाड़ी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत के खिलाफ बॉर्ड़र गावस्कर सीरीज में दो मैच गंवा चुकी ऑस्ट्रेलियाई टीम को अब करारा झटका लगा है। टीम का एक धाकड़ खिलाड़ी अब पूरी सीरीज से बाहर हो गया है। ख़बरों में आई जानकारी की माने तो ऑस्ट्रेलिया के स्टार सलामी बल्लेबाज सीरीज के बाकी दो मैचों से भी बाहर हो गया है।

Womens T20 WC 2023 : सेमीफाइनल में टीम इंडिया ने मारी एंट्री, अब इस घातक टीम से होगा सामना

बता दें कि दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के तहत डेविड वॉर्नर को चोट लगी थी।डेविड वॉर्नर को अपना इलाज कराने के लिए ऑस्ट्रेलिया लौटना होगा।क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से अभी तक यह नहीं बताया गया है कि डेविड वॉर्नर की जगह किसे टीम में शामिल किया जाएगा।

Ashwin और Ravindra Jadeja की जोड़ी पहुंची महारिकॉर्ड के करीब, कर सकते हैं ये बड़ा कारनामा

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने जारी बयान में कहा, डेविड वॉर्नर को दिल्ली के टेस्ट के दौरान कोहनी में चोट लग गई थी।वॉर्नर सीरीज के बाकी बचे हुए दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे।डेविड वॉर्नर की गैरमौजूदगी में टीम के लिए ओपनिंग जिम्मेदारी कौन संभालेंगा, यह सवाल बना हुआ है।

हो गई भविष्यवाणी, KL Rahul होंगे बाहर, तीसरे टेस्ट में Rohit Sharma का ओपनिंग पार्टनर होगा ये खिलाड़ी

वैसे इस बात की संभावना है कि डेविड वॉर्नर की गैरमौजूदगी में ट्रेविस हेड ऑस्ट्रेलिया के लिए उस्मान ख्वाजा के साथ मिलकर पारी का आगाज कर सकते हैं।बता दें कि दिल्ली टेस्ट की दूसरी पारी में जब डेविड वॉर्नर बल्लेबाजी के लिए उपलब्ध नहीं थे तो टीम मैनेजमेंट ने ट्रेविस हेड को ही ओपनर के तौर पर भेजा था।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से इंदौर में खेला जाएगा।सीरीज के पहले दोनों मैच गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए अब करो या मरो की जंग रहने वाली है।ऑस्ट्रेलिया ने मौजूदा भारत दौरे पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करके नहीं दिखाया है।