×

IND VS AUS 3rd Test: भारत की दूसरी पारी में 163 रनों पर ढेर, ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए मिला 76 का लक्ष्य
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर के होलकर स्टेडियम में तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है।गुरुवार को मैच का तीसरा दिन रहा , जहां स्टंप तक भारत की दूसरी पारी 163 रनों पर जाकर ढेर हुई। भारत ने 75 रनों की लीड ली और ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए महज 76 रनों का लक्ष्य है। भारत की दूसरी पारी की बात करें तो चेतेश्वर पुजारा ने दमदार प्रदर्शन करते हुए मुश्किल वक्त में अर्धशतक जड़ा ।

Umesh Yadav की बुलेट रफ्तार गेंद ने उड़ा डाला Mitchell Starc का स्टंप, देखें वायरल  VIDEO
 

उन्होंने 142 गेंदों में  5 चौके और एक छक्के के साथ 59 रनों की पारी खेली। श्रेयस अय्यर ने 27 गेंदों में 3 चौके और दो छक्के की मदद से 26 रन की पारी खेली । आर अश्विन ने 16 रन बनाए। वहीं अक्षर पटेल 15 रन बनाकर नाबाद रहे ।इसके अलावा कप्तान रोहित शर्मा12,  रविंद जडेजा 7, श्रीकर भरत 3, शुभमन गिल 5 रन बना सके ।

IND vs AUS के बीच हुई बड़ी भविष्यवाणी, खत्म होगा David Warner करियर
 

मोहम्मद सिराज और उमेश यादव ने खाता भी नहीं खोला। ऑस्ट्रेलिया के लिए नाथन लियोन ने अपने घातक प्रदर्शन से तहलका मचाया ।उन्होंने  8 विकेट झटकने का काम किया। वहीं मिचेल स्टार्क और  मैथ्यू कुहनेमैन के खाते में 1-1 विकेट आए।

हो गया बड़ा ऐलान, इस खिलाड़ी को मिल गई Delhi Capitals की कमान
 

आपको बता दें कि भारत ने मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। भारतीय टीम पहली पारी में 109 रन बना सकी थी, वहीं इसके जवाब में दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 197 रन बनाए थे। इंदौर टेस्ट मैच में भारतीय टीम बड़ा लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया के सामने रखने में सफल नहीं हो पाई ।ऐसे में  टीम इंडिया पर हार का खतरा मंडरा गया है।