×

IND vs AUS 3rd ODI Live : ऑस्ट्रेलिया की टीम 269 रनों पर सिमटी, हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव ने लिए 3-3 विकेट
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मैच खेला जा रहा है।दोनों टीमों के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भिड़ंत हो रही है। ख़बर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया की पारी समाप्त हो गई थी ।ऑस्ट्रेलिया ने मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। पहले खेलते हुए कंगारू टीम ने 49 ओवर में 269 रन बनाए।भारत को जीत के लिए 270 रन बनाने होंगे।

शानदार फॉर्म में चल रहे मिचेल मार्श ने ऑस्ट्रेलिया के लिए आखिरी वनडे मैच के तहत भी बल्ले से जलवा दिखाया । उन्होंने 47 गेंदों में 8 चौके और एक छक्के की मदद से 47 रन की पारी खेली। वहीं एलेक्स कैरी ने 46 गेंदों में 38 रन बनाए।इस दौरान दो चौके और एक छक्का जड़ा ।ट्रेविस हेड ने 31 गेंदों में 4 चौके और दो छक्के की मदद से 33 रन की पारी खेली।मार्नस लाबुशाने ने 45 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 28 रन बनाए।

वहीं मार्कस स्टाइनिस ने 26 गेंदों में 25 और सीन एबॉट ने 23 गेंदों में 26 रन बना डाले। डेविड वॉर्नर ने 31 गेंदों में 23 रन की पारी खेली। एश्टन एगर 17 रन बना सके।भारत के लिए कुलदीप यादव और हार्दिक पांड्या ने घातक गेंदबाजी का नजारा पेश किया।कुलदीप यादव और हार्दिक पांड्या ने  3-3 विकेट लिए।

वहीं अक्षर पटेल को दो विकेट मिले।इसके अलावा मोहम्मद सिराज भी दो विकेट लेने में सफल रहे।भारतीय टीम को आखिरी वनडे मैच अब यहां से जीतना है तो बल्लेबाजों को शानदार प्रदर्शन करके दिखाना होगा। फिलहाल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। टीम इंडिया आखिरी वनडे मैच जीत लेती है  तो वह सीरीज भी अपने नाम कर पाएगी।