×

IND vs AUS 3rd ODI: कितने बजे से शुरू होगा मैच, टाइमिंग आई सामने , लाइव देखने के लिए अपनाए ये तरीका
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 1-1 की बराबरी पर चल रही है। वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 22 मार्च को खेला जाएगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला भारतीय समय के हिसाब से दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा। वहीं मैच में टॉस करीब आधे घंटे पहले हो जाएगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले इस मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

IND vs AUS : चेन्नई वनडे में टॉस बनेगा मैच का बॉस, मुकाबले से पहले सामने आई वजह

इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टर पर देखी जा सकती है । साथ  ही डीडी स्पोर्ट्स पर भी मैच को लाइव देखा जा सकता है। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अब तक 145 वनडे मैच खेले गए हैं।इनमें से 54 मैचों के तहत भारत को जीत मिली है जबकि ऑस्ट्रेलिया ने 81 मैचों के तहत जीत दर्ज की है।

IND VS AUS: तीसरे वनडे से बाहर होंगे Suryakumar Yadav, इस धाकड़ खिलाड़ी को मौका मिलना तय 

वहीं 10 मुकाबलों का कोई परिणाम नहीं निकला है। भारत की सरजमीं पर दोनों टीमों के बीच अब तक 66 मैच खेले गए हैं जिनमें से भारत ने 30 जीते हैं और ऑस्ट्रेलिया ने 31 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। वहीं इस दौरान 5 मुकाबलों का कोई परिणाम नहीं निकल सका।

Babar Azam को पाकिस्तान की सरकार देगी बड़ा अवॉर्ड, आलोचकों को मुंह पर लग जाएगा ताला 

मौजूदा सीरीज के तहत पहले मैच के तहत भारत की कप्तानी हार्दिक पांड्या ने की थी, क्योंकि रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी थी।हालांकि दूसरे वनडे मैच से ही रोहित शर्मा की वापसी हो गई है।भारत की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में है जबकि ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व स्टीव स्मिथ कर रहे हैं।भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमों की निगाहें आखिरी वनडे मैच को हर हाल में जीतने पर हैं।