×

IND Vs Aus 2nd Test Day 2 LIVE:  भारत का स्कोर 95/4 , क्रीज पर विराट और जडेजा की जोड़ी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दोनों टीमें आमने -सामने हैं। शनिवार को मैच का तीसरा दिन है, जहां लंच ब्रेक तक भारत ने 4 विकेट खोकर  88 रन बना लिए थे, क्रीज पर विराट कोहली 14 और रविंद्र जडेजा 15 रन बनाकर खेल रहे थे।

AUS को लगा बड़ा और करारा झटका, अचानक दूसरे टेस्ट से बाहर हुआ ये घातक खिलाड़ी
 

लंच के बाद कोहली और जडेजा की पारी ने पारी  को आगे बढ़ाया है।दूसरे दिन के खेल की बात करें तो कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल की ओपनिंग जोड़ी ने भारतीय पारी को आगे बढ़ाया। टीम इंडिया को दूसरे दिन कुल 46 रन के स्कोर पर बड़ा झटका लगा , जब नाथन लियोन ने lbw करके केएल राहुल को पवेलियन की राह दिखाई ।

Ravindra Jadeja ने रचा इतिहास, पाकिस्तानी दिग्गज का बड़ा रिकॉर्ड किया ध्वस्त
 

केएल राहुल ने 41 गेंदों में एक छक्के की मदद से 17 रन की पारी खेली। इसके बाद टीम को दूसरा बड़ा झटका कुल 53 रन के स्कोर पर लगा। रोहित शर्मा नाथन लिोयन की गेंद पर बोल्ड हो गए। रोहित शर्मा ने 69 गेंदों में दो चौके की मदद से 32 रन की पारी खेली।

IPL 2023 से पहले Virat की टीम के लिए अच्छी ख़बर, फिट हुआ यह धाकड़ खिलाड़ी 
 

टीम इंडिया को तीसरा बड़ा झटका कुल 54 रन के स्कोर पर चेतेश्वर पुजारा के रूप में लगा। धाकड़ बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने 7 गेंदों का सामना किया, लेकिन वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए।टीम को चौथा बड़ा झटका श्रेयस अय्यर के रूप में ही लगा जो महज 4 रन बनाकर नाथन लियोन की गेंद पर पीटर हैंड्सकॉम्ब को कैच दे बैठे। कंगारू स्पिनर नाथन लियोन दिल्ली की पिच पर टीम इंडिया के लिए घातक साबित होते दिख रहे हैं।