×

IND vs AUS, 1st Test: स्टीव स्मिथ और मोहम्मद सिराज के बीच हुई झड़प, जानें पूरा मामला, देखें VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज की शुरुआत 9 फरवरी से हो गई है । सीरीज का पहला मैच नागपुर में खेला जा रहा है । पहले टेस्ट मैच के तहत ही कंगारू खिलाड़ी और भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज के बीच  गहमागहमी का माहौल बना । मोहम्मद सिराज और कंगारू बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के बीच झड़प हुई है।

IND VS AUS 1st Test Live:ऑस्ट्रेलिया 177 रनों पर हुई ढेर,  रविंद्र जडेजा ने चटकाए 5 विकेट 
 

इन दोनों खिलाड़ी के बीच हुई स्लेजिंग के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।मुकाबले में कंगारू पारी के 9वें ओवर में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और  स्टीव स्मिथ के बीच तीखी नोकझोक हुई। सिराज और स्टीव स्मिथ के बीच जुबानी जंग देखने को मिली ।

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आर अश्विन ने रचा इतिहास, बना डाला ये महारिकॉर्ड 
 

पूरे मामले के बारे में आपको बताएं तो ऑस्ट्रेलियाई पारी के 9वें ओवर में जब मोहम्मद सिराज ने तीसरी गेंद ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को डाली तो बॉल टप्पा खाकर इनस्विंग हुई और अतिरिक्त उछाल लेकर सीधा थाई पैड पर जा लगी।

Ravindra Jadeja की Team India में धमाकेदार वापसी , ऑस्ट्रेलियाई खेमे में मचाई तबाही, देखें VIDEO
 

इसके बाद भारतीय तेज गेंदबाज ने स्टीव स्मिथ के खिलाफ LBW की अपील की, लेकिन उनकी इस अपील को अंपायर ने नकार दिया।  इसके बाद स्टीव स्मिथ ने मोहम्मद सिराज की ओर देखकर अलग ही रिएक्शन दिया। इससे मोहम्मद सिराज नाराज नजर आए। घटना के बाद मोहम्मद सिराज  स्टीव स्मिथख के बीच कुछ बातचीत भी हुई।हालंकि दोनों खिलाड़ियों के बीच ज्यादा कहासुनी नहीं हुई और मामला यही ठंडा हो गया। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब कंगारू खिलाड़ी और भारतीय के बीच स्लेजिंग हुई है। मोहम्मद सिराज भी कई बार बल्लेबाजों के भिड़ंत हुए मैदान पर नजर आते हैं।