×

IND vs AUS टीम को लगा बड़ा झटका, पहले वनडे मैच से बाहर हुए दो घातक खिलाड़ी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। वनडे सीरीज का पहला मैच शुक्रवार 22 सितंबर को खेला जाएगा। सीरीज के पहले मैच से पहले कंगारू टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के दो खिलाड़ी बाहर हो गए हैं । ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल भारत के खिलाफ पहले वनडे से बाहर हो गए हैं। कंगारू कप्तान पैट कमिंस ने खुद इस बात की जानकारी दी।ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि, ये दोनों खिलाड़ी सीरीज के बाकी मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे।

Asian Games 2023 टीम इंडिया को मिला सेमीफाइनल का टिकट, गोल्ड मेडल जीतने की बढ़ी संभावना
 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा।बता दें कि कंगारू टीम के लिए यह बड़ा झटका होगा।ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क चोट के चलते भारत के खिलाफ वनडे मैच मिस करने वाले हैं।

World Cup 2023 से अचानक बाहर हुआ घातक खिलाड़ी, लगातार दूसरी बार किस्मत ने दिया धोखा
 

विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने खिलाड़ियों की चोटों से जूझती नजर आई है। हाल ही में टीम के तेज गेंदबाज और कप्तान पैट कमिंस की भी चोट के बाद भारतीय टीम में वापसी हुई है।ऑस्ट्रेलिया की टीम भी विश्व कप की तैयारी में जुटी हुई है।

हाल ही में उसने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेली थी, लेकिन उसे हार का सामना करना पड़ा था।अब कंगारू टीम विश्व कप से पहले लय में लौटना चाहेगी और ऐसे में भारत के खिलाफ सीरीज में उसकी निगाहें जीत पर रहने वाली हैं।दूसरी ओर टीम इंडिया भी विश्व कप से पहले पांच बार की खिताब विजेता को मात देकर तहलका मचाना चाहेगी।