×

IND U19 vs SA U19 World Cup कब-कहां और कैसे देखें भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच, जानिए लाइव स्ट्रीमिंग डीटेल्स
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।अंडर 19 विश्व कप में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। टीम इंडिया का 6 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका से सामना होगा।भारत अंडर 19 टीम और दक्षिण अफ्रीका अंडर 19 टीम के बीच मैच बेनोनी के विलोमूर पार्क में खेला जाएगा। मुकाबला मंगलवार को भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा।भारत अंडर-19 बनाम दक्षिण अफ्रीका अंडर-19 मैच भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा।साथ ही डिज़्नी+ हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

IND Vs ENG विराट कोहली क्या तीसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे या नहीं, वापसी पर मिला बड़ा अपडेट
 

 दोनों टीमें अपने -अपने आखिरी मैच को जीतकर अंतिम 4 में पहुंची हैं। उदय सहारन की अगुवाई वाली भारत की अंडर 19 टीम ने नेपाल को 132 रन से मात दी थी, जबकि प्रोटियाज टीम ने श्रीलंका को हराकर सेमीफाइनल में एंट्री मारी।

IND vs ENG कप्तान की चीफ सिलेक्टर से हुई मुलाकात, जल्द बाकी तीन टेस्ट के लिए होगा टीम इंडिया का ऐलान
 

भारत की टीम मौजूदा टूर्नामेंट में अभी तक कोई मैच नहीं हारी है । भारत ग्रुप स्टेज और सुपर सिक्स के अपने सभी मैच जीतकर यहां तक पहुंची है। पहले बल्लेबाजी करने वाली भारतीय टीम ने सभी मैच जीते हैं।भारतीय टीम 10 वीं बार फाइनल में पहुंचने की कोशिश करेगी।

टेस्ट मैच में 9 विकेट लेते ही Jasprit Bumrah ने रचा इतिहास, तोड़ दिया खुद का ही रिकॉर्ड
 

भारत की कमजोरी दूसरी पारी में बल्लेबाजी  है। 5 मैचों में से भारतीय टीम ने 4 मुकाबलों में टॉस गंवाए हैं और इस दौरान उसे पहले बैटिंग के लिए आमंत्रित किया गया है ।एक बार टीम इंडिया टॉस जीतने में सफल रही ।भारतीय टीम की कमजोरी दूसरी पारी में बैटिंग है। 5 मैचों में से भारत ने 4 मुकाबलों में टॉस गंवाया है। एक बार भारतीय टीम टॉस जीतने में सफल रही। दक्षिण अफ्रीका की टीम बल्लेबाजी में जूझती रही है।मेजबान टीम का कोई भी बल्लेबाज शतक नहीं जड़ सका है, जबकि भात की ओर से मुशीर खान अकेले दो शतक लगा चुके हैं।