×

मैदान पर पहली बार उड़ा युवराज सिंह का मजाक, कर बैठे ऐसी हरकत कि क्रिकेटर्स से लेकर फैंस तक हंस पड़े खी-खी करके, आ रहे हैं जोरदार कमेंट!

 

टीम के सबसे अनुभवी और धाकड बल्लेबाज एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं और इस बार  अपनी बैटिंग को लेकर नहीं बल्कि किसी ओर वजह से ही सुर्खियों जहां कई क्रिकेट प्रशंसक उनका मजाका बना रहे हैं। दरअसल 25 जून को खेले गए भारत वेस्टइंडीज के मैच में युवराज ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

ये भी पढ़े : कुंबले के कहने के बावजूद इस उभरते क्रिकेटर को एक चांस भी नहीं दिया विराट ने फिर अचानक क्या हुआ कि तारीफ के पुलंदे बांधने लगे विराट?

बता दें की  वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे दूसरे मैच में युवराज सिंह खेलने के लिए आए तो वे चैंपियंस ट्रॉफी की टी शर्ट पहनकर मैदान में आ गए, जिसके बाद से लोगों द्वारा उनका मजाक उड़ाया जा  रहा है। चैंपियंस ट्रॉफी के टी शर्ट पहने हुई फोटो सोशल मीडियो में जमकर वायरल हो रही है ।

ये भी पढ़े-इस Super Hot लड़की ने हार्दिक पांड्या को कहा आई लव यू और कह बैठी सबके सामने सेक्स….!

इस मैच में हार्दिक पांड़्या के बाद युवाराज बैटिंग करने के लिए उतरे थे, और जब कैमरे की नजर उन पर गई तो लोगों उन्हें दूसर टी शर्म में देखकर हैरान हो गए । क्योंकि उन्होंने वर्तमान टी शर्ट नहीं बल्कि चैंपियंस ट्रॉफी की टी शर्ट पहन रखी थी।

ये भी पढ़े: दूसरा वनडे :अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली ने दमदार पारी खेलकर दी वेस्टइंडीज को 105 रनों से मात 

खेल जगत की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे.  अभी LIKE करें – समाचार नामा 

गौरतलब है कि मैनेजमैंट में  उन्हें हर टूर्नामेंट मैच की नई टी शर्ट देता है, पर युवराज की ये भूल कैसे कर गए ये बात भी खुलकर सामने नहीं आई है  । युवी के साथ घटित इस घटना के बाद क्रिकेट फैंस ने उनके जमकर मजे लिए, एक फैंस ने लिखा की मुझे लगता है कि चैपियंस ट्रॉफी तो अब खत्म हो चुकी है ।

ये भी पढ़े: वेस्टइंडीज से आज ही के दिन मुंह का निवाला छीन जीत लिया था वर्ल्डकप टीम इंडिया ने