×

चेतन चौहान के निधन से शोक में क्रिकेट जगत, विराट से लेकर सहवाग तक ने ऐसे किया याद

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज चेतन चौहन के निधन से क्रिकेट जगत शोक में है।पिछले महीने ही वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां रविवार को 16 अगस्त को उन्होंने अंतिम सांस ली । चेतन चौहान के निधन पर क्रिकेट जगत ने भी शोक प्रकट किया है।

ENG VS PAK: मुश्किल में पाकिस्तान, दूसरे टेस्ट मैच का ड्रॉ होना तय

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा, श्री चेतन चौहान की ख़बर सुनकर सदमे में हूं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और इस मुश्किल वक्त में मेरी दुआएं और विचार उनके परिवार के साथ हैं। बता दें कि क्रिकेट से संन्यास के बाद चेतन चौहान राजनीति में सक्रीय थे। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, चेतन चौहान जी के परिवार और उनके चाहने वालों के लिए मेरी संवेदना। ओम शांति।

दोस्त ने किया खुलासा, संन्यास के बाद क्या करेंगे एमएस धोनी

बता दें चेतन चौहान के निधन पर बीसीसीआई और बोर्ड के अध्यक्ष ने भी शोक प्रकट किया है। वहीं गौतम गंभीर ने लिखा,चेतन जी के निधन की खबर सुनकर काफी दुखी हूं। खेल को दिए गए उनके योगदान को हमेशा ही याद रखा जाएगा। वहीं पूर्व क्रिकेटर और कोच अनिल कुंबले ने लिखा,चेतन जी के निधन की खबर सुनकर काफी दुखी हूं।

बाबर आजम को आईपीएल में किया जाना चाहिए शामिल, जानिए किसने कही ये बात

साल 2007 और 2008 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उनके साथ हुई बातचीत आज भी मुझे याद है। इसके अलावा आर अश्विन शिखर धवन जैसे क्रिकेटर ने भी दिग्गज खिलाड़ी के प्रति संवेदना प्रकट की हैं।बता दें कि चेतन चौहान ने क्रिकेटर रहते हुए टीम इंडिया के लिए कई ऐसे प्रदर्शन भी किए जिसकी वजह से उन्होंने अपने फैंस के दिलों में जगह बनाई ।