×

आखिरी T20I मैच में Suryakumar Yadav ने फील्डिंग से मचाया गदर, एक नहीं बल्कि लपके तीन शानदार कैच, देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। न्यूजीलैंड के खिलाफ बीते दिन खेले गए तीसरे टी 20 मैच के तहत सूर्यकुमार यादव ने बल्ले से तो जलवा दिखाया ही, साथ ही फील्डिंग में भी गदर में मचाने का काम किया।सूर्यकुमार यादव ने मैच में एक नहीं बल्कि तीन शानदार कैच लपकने का काम किया। सूर्या ने दो कैच स्लिप में और एक कैच बाउंड्री पर लपका सूर्यकुमार यादव ने फिन एलेन , ग्लेन फिलिप्स और मिशेल सेंटनर का कैच पकड़कर पवेलियन भेज दिया।

Team India ने न्यूजीलैंड पर धमाकेदार जीत के साथ किया बड़ा करिश्मा, बना T20 क्रिकेट में ऐसा करने वाला पहला देश

पहला कैच -  लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड को पहला बड़ा झटका फिन एलेन के रूप में लगा । फिन एलेन ने हार्दिक पांड्या की गेंद पर ड्राइव करने की कोशिश, लेकिन बल्ले का बाहरी किनारा लेकर गेंद स्लिप में खड़े सूर्यकुमार के ऊपर पहुंची, सूर्याकुमार ने हवा छलांग लगाकर कैच लपका । 

Shubman Gill ने तोड़ दिया रोहित-विराट का रिकॉर्ड,  शतक जड़कर T20 में किया बड़ा कारनामा
 


दूसरा कैच -पारी का तीसरा ओवर भी कप्तान हार्दिक पांड्या ही करने आए।ओवर की चौथी गेंद पर ग्लेन फिलिप्स ने कट मारने का प्रयास किया, लेकिन वो इसे फाइन खेलने में विफल रहे । सूर्यकुमार यादव ने यहां शानदार कैच लपकने का काम किया।

 Shubman Gill ने शतक जड़कर इस खास अंदाज में मनाया जश्न, फैंस से भी खुशी से झूमे उठे, देखें VIDEO
 

तीसरा कैच -
सूर्यकुमार यादव ने अपना तीसरा कैच न्यूजीलैंड की पारी के 9वें ओवर में लिया था। शिवम मावी ने मिशेल सेंटनर को गेंद  फेंकी, जिस पर उन्होंने बड़े शॉट लगाने की कोशिश की , लेकिन बाउंड्री पर खड़े सूर्यकुमार यादव ने उन्हें बाउंड्री लाइन से कुछ ही इंच पहले कैच कर लिया। सूर्यकुमार यादव ने अपनी फील्डिंग से मुकाबले में दिल जीतने का काम किया ।सूर्यकुमार यादव ने 13 चौके और  दो छक्के की मदद से 24 रनों की शानदार पारी भी मैच में खेली।