×

इस गेंदबाज़ के प्रदर्शन से प्रभावित हुए चेतेश्वर पुजारा, कही बड़ी बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। रणजी ट्रृॉफी में इस बार सौराष्ट्र ने पहली दफा खिताब अपने नाम किया। रणजी में जयदेव उनादकट की शानदार गेंदबाज़ी देखने को मिली और सौराष्ट्र को चैंपियन बनाने में जयदेव उनादकट का बड़ा योगदान रहा ।

BCCI के साथ मीटिंग के बाद ऐसा कुछ बोले केकेआर टीम के सहमालिक शाहरुख ख़ान

जयदेव उनादकट के इस शानदार प्रदर्शन से हर कोई प्रभावित है यहां तक चेतेश्वर पुजारा ने भी उनादकट के खेल की तारीफ की है। रणजी के इस सीजन जयदेव उनादकट की घातक गेंदबाज़ी का अंदाज़ इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें 67 विकेट हासिल किए ।

चेतेश्वर पुजारा ने जयदेव उनादकट को लेकर विश्वास जताया है कि शानदार प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम इंडिया में जगह मिलेगी। पुजारा ने कहा – जयदेव काफी विनम्र हैं और भारतीय टीम में जगह बनाने के बारे में नहीं सोच रहे थे लेकिन अगर उनको टीम में चुना जाता है तो मुझे हैरानी होगी है। गौरतलब है कि जयदेव उनादकट ने भी अपनी टीम को चैंपियन बनाने के बाद भारतीय टीम में वापसी की इच्छा जाहिर की है । उन्होंने कहा था कि मेरे अंदर अब वापसी करने की भूख है।

कंगारू खिलाड़ी कोरोना वायरस टेस्ट में पाया गया निगेटिव, टीम को भी मिली बड़ी राहत

अब से पहले यह भूख इतनी ज्यादा कभी भी नहीं रही थी इसी की वजह से मैं लगातार पूरे सीजन में इतना अच्छा कर पाया । दूसरी पुजारा भी उनके खेल से प्रभावित हैं। दिग्गज ने तेज गेंदबाज़ को लेकर कहा कि जयदेव ने इस सीजन में बहुत लाजवाब गेंदबाज़ी की है। अगर कोई एक सीजन में 67 विकेट हासिल करता है तो मैं नहीं सोचता की कोई भी ऐसा होगा जो इससे अच्छा कर सकता है भारतीय टीम में चुने जाने के लिए रणजी ट्रॉफी की भूमिका अहम होती है।कहीं ना कहीं पुजारा को लगता है कि जयदेव को भारतीय टीम में जगह मिलनी चाहिए।

कोरोना वायरस के खौफ के बीच कप्तान कोहली ने लोगों से की खास अपील

रणजी ट्रॉफी में 67 विकेट लेने वाले जयदेव उनादकट की गेंदबाज़ी से चेतेश्वर पुजारा प्रभावित हैं। यही नहीं पुजारा ने उनादकट को लेकर विश्वास जताया है कि शानदार प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम इंडिया में जगह मिलेगी। उन्होंने कहा - जयदेव काफी विनम्र हैं और भारतीय टीम में जगह बनाने के बारे में नहीं सोच रहे थे पर अगर उनको टीम में नहीं चुना जाता है तो मुझे हैरानी होगी है। इस गेंदबाज़ के प्रदर्शन से प्रभावित हुए चेतेश्वर पुजारा, कही बड़ी बात