×

IPL 2023 में तूफानी स्पीड से तहलका मचाएंगे ये 5 खूंखार गेंदबाज, बल्लेबाजों की बढ़ेगी टेंशन
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 का आगाज 31 मार्च से होगा । टूर्नामेंट की तैयारियां चल रही हैं।वैसे हम यहां उन पांच खूंखार गेंदबाजों की बात कर रहे हैं जो इस बार 16 वें सीजन में अपनी तूफानी स्पीड से बल्लेबाजों को परेशान करेंगे।

Rohit Sharma ने फैन को सरेआम किया प्रपोज , गुलाब देकर पूछा- विल यू मैरी मी , देखें VIDEO
 

उमरान मलिक- घातक तेज गेंदबाज उमरान मलिक अपनी गति को लेकर चर्चा में रहे हैं। वह लगातार 145 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने में माहिर हैं। आईपीएल के 16 वें सीजन के तहत भी उमरान मलिक अपनी गति से बल्लेबाजों की टेंशन बढ़ा सकते हैं। बता दें कि उमरान मलिक जम्मू कश्मीर से आते हैं। आईपीएल में वह हैदराबाद का हिस्सा हैं।

WPL 2023 Live Streaming: आज मुंबई की दिल्ली से होगी भिड़ंत, जानिए कब-कहां और कैसे देखें लाइव
 

अविनाश सिंह- जम्मू कश्मीर से ही आने वाले 24 साल के तेज गेंदबाज अविनाश सिंह आगामी सीजन में आरसीबी के लिए खेलते दिखाई देंगे। अविनाश भी एक घातक गेंदबाज हैं जो अपनी गति से बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं।

LLC 2023 Final: एशिया लायंस का सामना वर्ल्ड जायंट्स से होगा,जानिए प्लेइंग XI और लाइव स्ट्रीमिंग की जानकारी 
 

शिवम मावी  - युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी आगामी सीजन के लिए गुजरात टाइटंस के लिए खेलते दिखाई देंगे। यह गेंदबाज 145 से 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर लेता है।शिवम मावी गेंद तेज फेंकने के अलावा स्विंग करने में निपुण हैं।

 यश दयाल - स्टार तेज गेंदबाज ने पिछले साल गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए डेब्यू किया था। उन्होंने डेब्यू सीजन में 11 विकेट चटकाए थे। यश दयाल वह गेंदबाज हैं जो करीब 142 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने में माहिर हैं।

मथीशा पथिराना - श्रीलंका के इस 20 वर्षीय गेंदबाज जूनियर मलिंगा के नाम सेजाना जाता है। पिछले सीजन तो वह 2 मैच खेले पाए थे, लेकिन आगामी सीजन में अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए दमदार प्रदर्शन करते नजर आ सकते हैं।