×

IPL 2020 में कांटे की टक्कर के हो रहे हैं मुकाबले, Points table का अपडेट यहां

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। कोरोना कॉल के बीच आईपीएल 2020 का सफल आगाज हो चुका है और लीग की शुरुआत से रोमांचक और कांटे की टक्कर के मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। लीग के ओपनिंग मैच के तहत शनिवार को गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिली ।

IPL 2020, DC vs KXIP : Kagiso Rabada ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, सुपरओवर में ऐसा कमाल करने वाले गेंदबाज बने

मुकाबले में चेन्नई ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। वहीं दूसरे मैच में रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब ने सुपर ओवर में दिल्ली को हराकर लीग का जीत के साथ आगाज किया है। लीग के फिलहाल भले ही दो मैच हुए हों लेकिन प्वाइंट्स टेबल में बदलाव होने शुरु हो गए हैं। प्वाइंट्स टेबल में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स ने जीत के साथ खाता खोल लिया है ।

IPL 2020, DC vs KXIP:दिल्ली कैपिटल्स ने सुपरओवर में किंग्स इलेवन पंजाब को हराया

वहीं मुंबई और पंजाब के अंक फिलहाल शून्य हैं। बता दें कि आईपीएल में हर टीम के लिए अंक महत्वपूर्ण होते हैं । अंक तालिका की ट़ॉप चार टीमें ही खिताब की प्रबल दावेदार होंगी। आईपीएल के लीग मुकाबले 3 नवंबर तक खेले जाएंगे, वहीं इसके बाद प्लेऑफ के मुकाबले होंगे , जबकि फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा।

IPL 2020 : पहले ही मैच में फ्लॉप हुए Glenn Maxwell, पंजाब ने मोटी रकम खर्च की है कंगारू खिलाड़ी पर

वैसे आने वाले मैचों अभी तक प्वाइंट्स टेबल के तहत काफी कुछ बदलाव देखने को मिलेगा।कोरोनावायरस महामारी को देखते हुए ही इस बार आईपीएल का आयोजन भारत से बाहर यूएई में कराया जा रहा। खिलाड़ियों के बीच कोरोना नहीं फैले इसके लिए सख्त नियम लागू किए गए हैं। यही नहीं महामारी के चलते ही दर्शकों को स्टेडियम में आना बैन है। इसके अलावा पूरे टूर्नामेंट में खिलाड़ियो को बायो बबल में रहना है।