×

IPL 2020 में धोनी और विराट जैसे बड़े खिलाड़ियों को गुजरना होगा इस परेशानी से

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल के शुरु होने से पहले न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिस का मानना है कि लीग में भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा ।दिग्गज की नजर में आईपीएल 2020 के मुकाबले भी खाली मैदानों पर होंगे और विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी जैसे खिलाड़ी फैंस को मिस करेंगे।

TOP 5 गेंदबाज जो मौजूदा समय में सबसे अच्छी यॉर्कर फेंकने में हैं माहिर

स्टायरिस का यह भी कहना है कि विदेशी खिलाड़ियों के ऐसे माहौल से ज्यादा दिक्कत नहीं होगी क्योंकि उन्हें खाली मैदान और कम शोर में खेलने की आदत है लेकिन भारतीय दिग्गज खिलाड़ी इस मामले में संघर्ष करेंगे। बता दें कि आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा है । लीग के पहले मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस का आमना सामना होगा।

MS Dhoni ने को ऐसा करते देख हैरान हुए Irfan Pathan, जानिए आखिर क्यों

कोरोना वायरस की वजह से ही भारत से बाहर यूएई में इस टूर्नामेंट को कराया जा रहा है। आईपीएल के दौरान खिलाड़ी सख्त प्रोटोकॉल में हैं और जैविक सुरक्षित माहौल में रह रहे हैं। कोरोना की वजह से ही इस बार आईपीएल में भी मैदान पर फैंस के आने की पाबंदी होगी। माना जा रहा है कि फैंस अगर मैदान में आते हैं तो इससे महामारी के संक्रमण का खतरा बढ़ जाता है।वैसे भी लीग के आगाज से पहले सीएसके के दो खिलाड़ी और सपोर्ट स्टॉफ के सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले थे और हड़कंप मच गया था। । हालांकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई हैं। लीग में भाग ले रहे खिलाड़ियों में भी राहत की ख़बर हैं।आईपीएल एक बड़ा टूर्नामेंट है यहां छोटी सी गलती खिलाड़ियों की जान जोखिम में डालती है।

IPL के इतिहास में इन पांच कप्तानों ने बनाए हैं सबसे ज्यादा बार 400+रन