×

अगर आप भी हैं धोनी के सबसे बड़े फै़न तो ये वीडियो बहुत रुलाने वाला है

 

महेंद्र सिंह धोनी एक भारतीय क्रिकेट का एक ऐसा नाम हैं जिसने हर भारतीय प्रशंसक की ख्वाहिशों को पूरा किया है, धोनी ने अपनी कप्तानी में क्रिकेट तीनों बड़े खिताब  विश्वकप , टी 20 विश्वकप , चैंपियंस ट्रॉफी को अपने देश के नाम करके, भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीत लिया।

ये भी पढ़ें :  क्या BCCI का ड्रामा दो दिग्गज खिलाड़ी ज़हीर ख़ान और द्रविड़ को खुलेआम अपमानित कर रहा है, कमेंट में राय दें

धोनी की गिनती दुनियाभर के सफलत्तम कप्तान के रुप में तो होती ही है वे भारत के भी सबसे सफल कप्तान है, धोनी जब से शुुरुआत में क्रिकेट में आए तो बड़े ही अक्रमाक बल्लेबाज थे, पर बाद में सबसे शांत कप्तान और कैप्टून कूल के नाम से जाने गए ।

ये भी पढ़ें: ये हैं सबसे खतरनाक यार्कर गेंद, जिनको खेलने में बल्लेबाज का भी पसीना छूट गया 

वर्तमान में धोनी अनुभवी खिलाड़ी  के रुप में भारतीय टीम मौजूद है , धोनी ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किया है, इसलिेए क्रिकेट जैसे खेल में इनके लाखों प्रशंसक, भारत के अलावा भी दुनिया भर में इनके प्रशंसक आपको देखने के लिए मिल जाएंगे । अगर आप  भी धोनी के सबसे बड़े फैन हैं तो आपके लिए लेकर आए हैं धोनी ऐतिहासिक पलों का ये वीडियो जिसे देखकर  आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे ।

ये भी पढ़ें : गंभीर ने अपनी बेटी का नाम ऐसा रखा कि कई प्रशंसक कन्फ्यूज होकर रह गए

इस वीडियो सबकुछ कैसे धोनी मैच वीनिंग छक्का लगा कर विश्वकप 2011 में टीम इंडिया को जिताया। कुछ पल ऐसे भी जब वो चोटिल होने के बावजूद भी मैदान में खेले और भारतीय टीम को संभाला। कुछ पलों में उनके फैंस नजर आ रहे हैं, तो किसी दूसरे देश का दिग्गज उनकी तारीफ किया जा रहे हैं।

video credit– Trending HuB

खेल जगत की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे. अभी LIKE करें – समाचार नामा