×

IND VS AUS के दूसरे टेस्ट को फ्री में कैसे देख पाएंगे LIVE, जानिए यहां बेहद आसान है तरीका
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के तहत चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला भारतीय समय के हिसाब से 9:30 बजे से शुरू होगा।

PSL के LIVE मैच के दौरान Mohammad Rizwan ने बीच मैदान पर पढ़ी नमाज, वायरल हुआ VIDEO
 

वहीं मैच में टॉस करीब आधे घंटे पहले यानी 9 बजे हो जाएगा। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले इस मैच का प्रसारण नाम स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के टीवी चैनलों पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी प्लस हॉटस्टार पर की जा सकती है।

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट से पहले भी पिच को लेकर छिड़ा विवाद, कंगारुओं ने लगाया बड़ा आरोप
 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले इस मैच को डीडी स्पोर्ट पर फ्री में देखा जा सकता है। इसके अलावा भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच से जुड़ी ताजा अपडेट आप हमारे यहां वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की हुई है सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया था जहां टीम इंडिया पारी और 132 रनों से जीत दर्ज करने में सफल रही थी।

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट में बदलाव के साथ उतरेगी कंगारू टीम, कप्तान पैट कमिंस ने दिए संकेत, देखें प्लेइंग 11
 

टीम इंडिया अब दूसरा टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में अपनी बढ़त को मजबूत करना चाहेगी। दूसरी ओर कंगारू टीम की हाथों से यह सीरीज निकलती जा रही है । दूसरा टेस्ट मैच भी अगर वह नहीं जीत पाती है तो उसके लिए करो या मरो की स्थिति खड़ी हो जाएगी।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तहत भी जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी।