×

World Cup 2019 के लिए बांग्लादेश के कप्तान ने किया प्लान का खुलासा

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) बांग्लादेश एशिया की उभरती हुई टीमें में से एक हैं और इस बार विश्व कप 2019 में इस टीम से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है। टूर्नामेंट के आगाज से पहले बांग्लादेश ने विश्व कप के लिए अपना टारगेट तय किया है।

इस संदर्भ में बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा का कहना है कि सेमीफाइनल में जगह बनाना उनका लक्ष्य है बांग्लादेश की टीम में शाकिब अल हसन, तमीम इकबाल मुश्फिकुर रहीम और महमुदुल्लाह जैसे अनुभवी खिलाड़ी मौजूद हैं वहीं युवाओं में पर्याप्त संतुलन भी है । इसके साथ ही मशरफे का आगे कहना रहा कि सेमीफाइनल में जगह बनाना उनका लक्ष्य है लेकिन वह यह भी मानते हैं कि टूर्नामेंट के पहले चरण के राउंड रॉबिन प्रारूप को देखते हुए इसे हासिल करना थोडा मुश्किल होगा। विश्व कप के लिए इंग्लैंड रवाना होने से पहले बांग्लादेशी कप्तानी ने कहा कि – फिलहाल मुझे लगता है कि सेमीफाइनल में जाना बड़ी चुनौती होगी, लेकिन कुछ भी असंभव नहीं है बेशक यह सँभव है। हालांकि मुश्किल है। पहले ग्रुप स्टेज में एक बड़ी टीम पर जीत दर्ज करना काफी हो सकता था । इससे उनके लिए वापसी मुश्किल होती थी लेकिन यहां हमारे सामने नौ टीमें होंगी। बता दें की विश्व कप राउंड रॉबिन प्रारूप में खेला जाना है और इस टूर्नामेंट में दस टीमें भाग ले रही हैं। आगे अपनी बात को बढ़ता हुए कप्तान ने कहा जो सेमीफाइनल में खेलने की आशा कर रहे हैं उनके पास वापसी के बहुत सारे मौके होंगे। हमें हमेशा चौकन्ना रहना होगा। इसके अलावा मशरफे ने बड़े लक्ष्य को हासिल करने के लिए टीम की स्थिति में सुधार की उम्मीद जताई है ।

इंग्लैंड में खेले जाने वाले विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने अपना प्लान बताया है।मुर्तजा का कहना है कि सेमीफाइनल में जगह बनाना उनका लक्ष्य है लेकिन वह यह भी मानते हैं कि टूर्नामेंट के पहले चरण के राउंड रॉबिन प्रारूप को देखते हुए इसे हासिल करना थोडा मुश्किल होगा। विश्व कप 30 मई से शुरु होने वाला है। World Cup 2019 के लिए बांग्लादेश के कप्तान ने किया प्लान का खुलासा