×

IPL की वापसी पर बोले हार्दिक, आगे आने वाला समय अच्छा ही होगा

 

मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के हरफनमौला क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में वापसी को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनका मानना है कि आगे आने वाला समय क्रिकेट के लिहाज से अच्छा ही होगा। आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत शनिवार से होने जा रही है और लीग का पहला मैच मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस तथा चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें हार्दिक ने कहा, “मुझे आईपीएल खेलने में बहुत आनंद आता है और मैं मजबूती से वापसी करना चाहता हूं। मैंने इसके लिए काफी तैयारी की है और मुझे उम्मीद है कि आगे आने वाला समय अच्छा ही होगा।”

हाार्दिक ने पिछले साल अपनी पीठ की सर्जरी कराई थी और इसके कारण वह काफी समय तक क्रिकेट से दूर रहे थे। हालांकि अब वह पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

भारतीय आलराउंडर ने कहा, “मैंने अपने जीवन में यह जाना है कि चोटें तो लगती रहेंगी। कोई भी चोटिल नहीं होना चाहता, लेकिन ये जीवन का हिस्सा है। इससे मुझे और मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है। मैं मानसिक और शारीरिक रूप से अच्छे लय में हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं अपना स्वभाविक खेल खेलूंगा।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस