×

Ind vs SA: इसलिए रोहित शर्मा अब हो गए टेंशन फ्री

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्री ने रोहित शर्मा को लेकर ऐसा कुछ कह दिया है जिससे हिटमैन रोहित की सारी चिंता दूर हो जाएगी। बता दें कि 2 अक्टूबर से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली सीरीज के लिए रवि शास्त्री ने रोहित शर्मा को भरोसा दिलाया है कि टीम मैनेजमेंट उन्हें पर्याप्त मौके देगी।

जिससे कि वो टेस्ट क्रिकेट में ओपनर के तौर पर खुद को साबित कर सकें। इसके अलावा शास्त्री ने विश्वास दिलाया है कि वो टेस्ट में मैच विजेता के तौर पर बनकर उभरेंगे। रोहित सीमित ओवरों की क्रिकेट में पिछले कुछ सालों से भारत के लिए निरंतर बल्लेबाज़ हैं । अब रोहित को टेस्ट में भी खुद को सफल करना होगा। हेड कोच शास्त्री ने कहा कि रोहित शर्मा में एक्स फैक्टर है, हालांकि टेस्ट में वो 5 या 6 नंबर पर बल्लेबाज़ करते हैं और उनके लिए ये आसान नहीं है लेकिन ये सब दिमागी बाते हैं अगर वो इन बातों से उपर आ जाएंगे तो वो टेस्ट में मैच विजेता साबित होंगे । हम उन्हें इसके लिए पर्याप्त मौके देंगे। वनडे क्रिकेट में रोहित शर्मा का करियर तब ऊंचाई पर आया जब उन्हें 2013 चैंपियंस ट्रॉफी में धवन के साथ मौका दिया गया। रवि शास्त्री ने   कही ना कहीं यह बात जाहिर कर दी है कि वह रोहित एक क्षमतावान खिलाड़ी है। अब देखने वाली  बात रहती है कि  रोहित क्या कुछ कमाल करते हैं। बता  दें कि रोहित शर्मा  के पास दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी मौका होगा जब उन्हें अपने आपको साबित करना होगी।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा ओपनिंग करने वाले हैं उससे पहले रवि शास्त्री ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे रोहित की टेंशन दूर हो गई है।दरअसल शास्त्री ने रोहित को भरोसा दिलाया है कि टीम मैनेजमेंट उन्हें पर्याप्त मौके देगी जिससे कि वो टेस्ट में ओपनर के तौर पर खुद को साबित कर सकें।रोहित को टेस्ट ओपनर बनाए जाने की चर्चा तेज है। Ind vs SA: इसलिए रोहित शर्मा अब हो गए टेंशन फ्री