×

IND vs ENG लॉर्ड्स  में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर हेड कोच Ravi Shastri ​ने दिया बड़ा बयान

 


जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टीम इंडिया ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में  इंग्लैंड को  151 रनों से मात देकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। भारतीय टीम  की जीत  चर्चा हैं । यही नहीं   टीम इंडिया ने जीत के बाद  जश्न में डूबी है । टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत से     हेड कोच  रवि शास्त्री  भी खुश हैं ।  उन्होंने भारत की जीत को ऐतिहासिक करार दिया है। जीत के बाद  हेड कोच रवि  शास्त्री ने भारतीय टीम की जमकर तारीफ की है ।

Lords Test में हार के बाद  इंग्लिश मीडिया  ने  ENG की उड़ाई धज्जियों, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

 रवि शास्त्री ने   ट्विटर पर अपनी बात रखी है। उन्होने   ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट करके भारतीय टीम को जीत की बधाई दी है । रवि शास्त्री ने  तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, क्रिकेट का मक्का कहे जाने वाले वाले लार्ड्स मैदान पर मिली जीत बेहद स्पेशल है। इसे सुनिश्चित करने के लिए खिलाड़ियों का बहुत- बहुत धन्यवाद। इस समय का आनंद लीजिए। टीम इंडिया। बता दें कि   टीम इंडिया को लॉर्ड्स में 2014 के बाद जीत नसीब हुई है।

IPL 2021 के दूसरे चरण को लेकर फैंस के लिए आई खुशख़बरी,  BCCI लेगा बड़ा फैसला

गौरतलब हो कि रवि शास्त्री के मार्गदर्शन में भारत टेस्ट की बेस्ट टीम बनी है। भारतीय टीम ने रवि शास्त्री के कोच रहते ही ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने का कारनामा किया था।हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में लगातार दूसरी  बार भी टेस्ट सीरीज केतहत भारतीय टीम ने मात दी।

 T20 World Cup में   5 नवंबर को अपने  जन्मदिन पर मैच खेलेंगे Virat Kohli, फैंस को दे सकते हैं तोहफा

अब इंग्लैंड दौरे पर भी भारतीय टीम की निगाहें  टेस्ट सीरीज  जीतने पर रहने वाली हैं। बता दें  कि इंग्लैंड दौरे पर भारत पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रहा है। सीरीज का पहला मैच  बारिश की वजह से रद्द हो गया था। अब भारतीय टीम ने सीरीज का दूसरा मैच जीतकर  1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।