×

IND vs AUS के बीच खुद किया ऐलान, संन्यास ले चुका यह खिलाड़ी मैदान पर करेगा वापसी 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के बीच ऑस्ट्रेलिया के एक खिलाड़ी ने बड़ा ऐलान कर दिया है । अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास  ले चुके एरोन फिंच फिर मैदान पर वापसी करेंगे । एरोन फिंच के क्रिकेट फैंस के लिए यह एक बड़ी खुशख़बरी है। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर  ट्रॉफी की शुरुआत से पहले कंगारू टीम के विस्फोटक बल्लेबाज एरोन फिंच ने अचानक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था ।

Sanju Samson को क्यों कर दिया जाता है Team India से बाहर, सामने आई बड़ी वजह
 

अब यह दिग्गज लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स के आगामी सीजन में खेलते नजर आएगा।बता दें कि इस टूर्ना्मेंट के आयोजकों ने बुधवार को दोहा में फिंच  के एलएलसी मास्टर्स में खेलने की पुष्टि की। गौर करने वाली बात है कि एरोन फिंच ने पिछले दिनों 6 फरवरी को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था।

Ashwin की गेंदबाजी पर Team India के इस धाकड़ खिलाड़ी ने अचानक उठा दिए सवाल, मच गया बवाल
 

इस लीग में खेलने के लिए दिग्गज एरोन फिंच ने खुद बड़ा बयान भी दिया ।उन्होंने कहा कि, मैं लीजेंड्स लीग क्रिकेट में शामिल होने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं ।मुझे लगता है कि यह एक शानदार पहल है और उच्च गुणवत्ता वाले पूर्व इंटरनेशनल क्रिकेटरों के साथ और उनके खिलाफ खेलने के लिए उत्सुक हूं।

आपको  बता दें कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट लीग का  यही उद्देश्य है कि जो खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, वह फिर से खेलें। भारत के भी कई खिलाड़ी इस लीग में नजर आ चुके हैं। एरोन फिंच ने ऑस्ट्रेलिया के लिए  लंबे वक्त तक क्रिकेट खेला है, उन्होंने टीम के लिए कप्तानी भी की है।

Team India से अचानक इस धाकड़ खिलाड़ी का ख़त्म हुआ करियर, चयनकर्ता नहीं दे रहे हैं भाव