×

Valentine’s Day पर दूसरी बार शादी करने जा रहे Hardik Pandya , एक बच्चे के हैं पिता 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वैलेंटाइन डे के मौके पर दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं ।खबरों में सामने आई जानकारी की माने तो हार्दिक पांड्या पत्नी नताशा के साथ उदयपुर में सात फेरे लेंगे ।हार्दिक पांड्या और नताशा ने दूसरी बार शादी के लिए वैलेंटाइन डे का दिन चुना है। सामने आई जानकारी की माने तो शादी का फंक्शन 3 दिन चलेगा। शादी के लिए नताशा और हार्दिक के परिवार वाले उदयपुर पहुंच चुके हैं ।

IND vs AUS : दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, धाकड़ खिलाड़ी हुआ बाहर
 

शादी के वेन्यू को अभी भी सीक्रेट रखा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक और नताशा की शादी में कुछ करीबी और कई  फिल्मी स्टार और क्रिकेटर के शामिल होने की उम्मीद की जा सकती है। बता दें कि हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ 31 मई 2020 में लॉकडाउन के दौरान मुंबई में कोर्ट मैरिज की थी लॉकडाउन की वजह से अलीशान शादी की ख्वाहिशें दोनों की अधूरी रह गई थीं।

Valentine's Day सेलिब्रेट करने निकले Virat Kohli और Anushka Sharma, सामने आईं खूबसूरत PHOTOS
 

यही वजह है कि वह शादी के पलों को एक बार फिर जीना चाहते हैं। हार्दिक और नताशा एक बच्चे के पिता हैं। हार्दिक पांड्या के बेटे का नाम अगस्त्या है। हार्दिक और नताशा की दूसरी बार हो रही शादी में उनका बेटा भी शामिल होगा। दोनों की शादी के कार्यक्रम 13 फरवरी से शुरू हो चुके हैं जो 16 फरवरी तक चलेंगे।

Valentine's Day सेलिब्रेट करने निकले Virat Kohli और Anushka Sharma, सामने आईं खूबसूरत PHOTOS
 

बता देंगे टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है लेकिन हार्दिक पांड्या भारत की टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं। इस वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी नहीं  खेल रहे हैं।